नीमघान के जंगल में तेंदुए ने किया हमला:मजदूर घायल; जीजा ने हिम्मत दिखाकर बचाया, अस्पताल में भर्ती

पिपरिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीती रात पचमढ़ी के नीमघान जंगल में एक मजदूर पर तेंदुए ने हमला कर घायल कर दिया। नीमघान जंगल में मजदूर पुलिया निर्माण कार्य कर रहे थे। संदीप पिता सुमेर ने बताया तंबू में सोए थे। तभी रात 12:30 बजे के लगभग तेंदुआ आया और संजू पिता महेश पर हमला कर दिया। तेंदुआ उसे खींच कर ले जा रहा था तभी पास सो रहे जीजा संदीप ने संजू को दोनों पैरों के बीच दबाकर रखा और बचाया।

पचमढ़ी वन विभाग को हमले की सूचना दी। टीम ने घायल संजू को पचमढ़ी अस्पताल भेजा। प्राथमिक उपयोग कर जिला अस्पताल होशंगाबाद रैफर कर दिया गाय। बीएमओ डॉ. एके अग्रवाल ने बताया युवक की गले में पंजे के खरोंच के निशान हैं। उसकी नाक में ज्यादा चोट आई है। घायल की हालत ठीक है। वन विभाग के एसडीओ ओएस मसकोले पहुंचे।

एसटीआर के रेंजर आरबी पाठक ने बताया संजू के इलाज के लिए होशंगाबाद से भोपाल एम्स में भेजा गया है। परिवार को तत्काल 20 हजार की राशि प्रदान की गई है। संजू का जीजा संदीप ने बताया तेंदुए ने जब संजू पर हमला किया। उस समय मैं पास में सो रहा था तेंदुए ने संजू का िसर पर हमला किया। तेंदूए को धक्का मारकर भगाया। तेंदुए बहुत आक्रामक था। शोर होने पर वह भाग गया।

खबरें और भी हैं...