पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विकलांग बच्चे की डूबने से मौत:शौच के लिए गए बच्चे का फिसला पैर, डूबने से मौत

प्रतापगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोविंदपुर पंचायत के वार्ड 13 स्थित गढ़िया गांव में निशक्त बच्चे की जान चली गई

थाना क्षेत्र अंर्तगत गोविंदपुर पंचायत के वार्ड 13 स्थित गढ़िया गांव में मंगलवार की शाम शौच के लिए गए 13 वर्षीय विकलांग बच्चे की गहरे पानी में पैर फिसल जाने के कारण डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गढ़िया गांव निवासी अशोक यादव के दायां पैर से जन्मजात विकलांग पुत्र सरोवर कुमार मंगलवार की शाम अपने घर से दक्षिण पंसाही नहर के समीप बने डोभा के पास शौच के लिए गया हुआ था। घंटों बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिवार के लोग उसकी खोज आसपास के क्षेत्र में की। उसका कहीं भी अतापता नहीं लगा। शाम के अंधेरे में युवक के नहीं मिलने पर परिवार के लोगों ने बेटे के गुम होने की सूचना थाना को दे दी।

बुधवार के अहले सुबह परिवार के लोग पुन: बेटे की खोज में घर से दक्षिण दिशा की ओर निकले। घर से दक्षिण कुछ दूर पर वर्ष 2008 के कोशी त्रासदी में बने गड्ढे के पास पहुंचने पर उन्हें पानी में डूबे शरीर का कुछ भाग दिखाई दिया। डूबे भाग को देखते हीं परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

शोर सुन आसपास के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच कर पानी में डूबे लाश को निकाला तो सरोवर की लाश मिली। बेटे की लाश देखते हीं मां रेणु देवी का रो-रोकर बुरा हाल बन गया। जबकि मृतक के पिता अशोक यादव रोजी रोटी की तलाश में हरियाणा गये हुए हैं। रोते बिलखते परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से गड्ढे से निकाले बेटे की लाश को उठाकर घर ले आये।

गुम बेटे की लाश मिलने की सूचना थाना को दी गई। सूचना पाते हीं थाना से स.अ. नि नागेंद्र प्रसाद सिंह दलबल के साथ मृतक के घर पहुंच लाश मिलने की विस्तृत जानकारी ली। लाश को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें