पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छठ पूजा:10 साल से कम के बच्चे और 60 वर्ष से अधिक के बुजुर्ग नहीं जाएं घाट पर

प्रतापगंज11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छठ पूजा को लेकर थाने में हुई शांति समिति की बैठक

थाना परिसर में छठ पूजा को लेकर शांति समिति की एक बैठक बीडीओ राजाराम पासवान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती की उपस्थिति में प्रखंड के विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि व गणमान्य लोगों के बीच बीडीओ ने कोरोना संक्रमण के दौर में छठ पूजा को लेकर सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन को अवगत कराते हुए उसे पालन करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि ज्यादातर महिला और पुरुष को छठ घाटों पर ज्यादा भीड़ नहीं लगाना है। घाट पर 10 साल से छोटे बच्चे तथा 60 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्गों को घाटों पर नहीं जाने की सलाह दी गई है। वहीं व्रतियों व श्रद्धालुओं को घाट पर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए सभी को मास्क लगाकर अपना पूजा-पाठ करना उचित होगा। इस कार्य में सभी जनप्रतिनिधियों का अपेक्षित सहयोग करना नैतिक जिम्मेदारी बनता है। इस मौके पर थानाध्यक्ष ने भी विभिन्न घाटों पर उत्पन्न होने वाली समस्याओं से रुबरु होकर हरसंभव प्रशासनिक सहयोग देने का भरोसा दिलाया। बैठक में पूर्व विधायक लखन ठाकुर, प्रमुख भूप नारायण यादव, उप प्रमुख संतोष भिंडवार, पूर्व उप प्रमुख अमोल भारती, मुखिया रणजीत प्रसाद सिंह, पूर्व मुखिया अनिल कुमार टिपू, सरपंच मजीद साफी, विद्यानंद दास, जय किशोर भुसकुलिया, बोधी यादव सहित दर्जनों की संख्या में गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें