पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:प्रतापगंज में कोरोना संक्रमण से एक की मौत

प्रतापगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • क्षेत्र में 80 संदिग्धों की जांच की गई, 16 मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज

प्रतापगंज बाजार क्षेत्र में शनिवार को एक ही परिवार के 9 व्यक्ति सहित कुल 16 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसमें बाजार क्षेत्र स्थित वार्ड नंबर 7 के 65 वर्षीय भजन ठाकुर की मौत आइसोलेशन सेंटर त्रिवेणीगंज जाने के क्रम में हो गई। त्रिवेणीगंज के डॉक्टर आरपी सिन्हा ने प्रतापगंज से आए कोरोना पॉजिटिव मरीज भजन ठाकुर की मौत की पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार पीएचसी परिसर में कुल 80 कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच की गई। जिसमें प्रखंड मुख्यालय पंचायत भवानीपुर दक्षिण से 13 तथा भवानीपुर उत्तर पंचायत से 3 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 13 कोरोना मरीजों में शामिल वार्ड- 7 के मृतक व उसकी पत्नी सहित अन्य दूसरे परिवार के एक साथ 9 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले। पीएचसी के अनुसार भजन ठाकुर की तबीयत पहले से खराब थी। जब उसकी कोरोना जांच की गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण उसे आइसोलेशन सेंटर त्रिवेणीगंज भेजा गया। पीएचसी परिसर में एंटीजन टेस्ट किट से जांच करने की प्रक्रिया के पांचवें दिन कुल 32 कोरोना मरीजों की पहचान की गई। जबकि 32 कोरोना मरीजों में से सबसे ज्यादा 26 कोरोना मरीज प्रखंड मुख्यालय भवानीपुर दक्षिण के रहने वाले हैं। जिसमें एक की मौत हो गई।

छातापुर में 2 दिन में 80 संदिग्धों की जांच की गई, इनमें 4 पॉजिटिव मिले

छातापुर | प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है। जिसमें सबसे अधिक मरीज मुख्यालय पंचायत छातापुर के हैं। बीते दो दिनों में 160 संदिग्ध व्यक्तियों की हुई जांच में 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एंटीजन टेस्ट कीट से रोजाना हो रही जांच में अबतक कोरोना संक्रमण के दो दर्जन मामले सामने आए हैं। पीएचसी कार्यालय के अनुसार शनिवार को रेफरल भवन में 80 लोगों की जांच की गई। जिसमें दो लोग संक्रमित मिले हैं। एक मरीज छातापुर पंचायत वार्ड संख्या एक नरहैया निवासी 22 साल का युवक है। जबकि दूसरा ग्वालपाड़ा वार्ड संख्या आठ निवासी 42 वर्षीय व्यक्ति है। वहीं शुक्रवार को भी 80 लोगों की हुई जांच में दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें एक मरीज छातापुर पंचायत वार्ड संख्या सात का रहने वाला है, जबकि दूसरा मरीज 18 वर्षीय युवक लक्ष्मीपुर खूँटी पंचायत वार्ड संख्या 10 का निवासी बताया जा रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें