पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:एक ही रात 3 दुकानों में चोरी

प्रतापगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रतापगंज के शंकर चौक पर चोरों ने दिया घटना को अंजाम

प्रखंड मुख्यालय बाजार स्थित शंकर चौक पर शुक्रवार की रात चोरों ने दो किराना दुकान एवं एक खाद दुकान का ताला तोड़कर नकद सहित हजारों रुपए की चोरी कर ली। जानकारी अनुसार शनिवार की सुबह सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकान खोलने आए तो देखा कि दुकानों का ताला टूटा हुआ है। चोरी की आशंका को भांपते हुए दुकानदार ने आसपास के लोगों को मामले की जानकारी दी। बाजार क्षेत्र में चोरी की घटना खबर आग की तरह फैल गई।

जिसकी सूचना थाना को दी गई। सूचना मिलते हीं थाना से पुअनि अरुण यादव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे एवं जांच पड़ताल किया। वहीं, पीड़ित दीपक किराना स्टोर के मालिक ने बताया कि चोरों ने रोकड़ से नगद दो हजार के साथ काजू, किशमिश, सरसों तेल, भुजिया, घी सहित महंगे सामानों की चोरी कर ली।

दुकान का ताला तोड़कर रोकड़ से चुराई नकदी : पीड़ित दूसरे किराना दुकानदार विष्णु नायक के दुकान का ताला तोड़कर रोकड़ से 400 रुपए का नगद ले गया। जबकि तीसरे पीड़ित विजय कुमार के किसान केंद्र सेवा खाद दुकान को भी चोरों निशाना बनाया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें