पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:कपड़े से कैमरे को ढककर सोने की दुकान में की चोरी

प्रतापगंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुड़ियारी स्थित मिल चौक के गौरव इंटरप्राइजेज के ऑफिस में वारदात
  • रोकड़ से नकद समेत सोने व चांदी के सिक्के भी ले गए चोर

थाना क्षेत्र में चाेरी की वारदात बढ़ती जा रही है। 4 दिन पहले जहां शंकर चौक पर तीन दुकानों का तोला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। मंगलवार की रात सुड़ियारी स्थित मिल चौक पर गौरव इंटरप्राइजेज के ऑफिस से दो अज्ञात चोरों ने रोकड़ में रखे नगद सहित सोने व चांदी के सिक्के की चोरी कर ली गई। चोरों ने चालाकी दिखाते हुए दुकान व गोदाम में लगे छः सीसीटीवी कैमरे में से दो कैमरे को कपड़ों से ढक दिया। इसके बाद चोरों ने खुद के चेहरे को भी ढक लिया। जबकि दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पर चोरों की नजर नहीं गई और चोरी की सारी वारदात कैमरे में कैद हो गई। चोरी घटना की जानकारी दुकान मालिक कुमार विनीत को तब मिली जब बुधवार की सुबह वह छह बजे दुकान खोलने आया। शटर खोल कर ज्यों हीं भीतर गया तो देखा कि रोकड़ नहीं है। परिसर के अंतिम छोर पर नजर पड़ी तो देखा की खुली रोकड़ वहां फेकी पड़ी है। उसमें रखे नगदी 29970 रुपए, कंपनियों द्वारा गिफ्ट के रूप में दिए एक ग्राम सोने का सिक्का और चांदी के 150 ग्राम के 13 सिक्के गायब हैं। चेक बुक और अन्य सामान निकालकर नीचे फेंका पाया गया।

सीसीटीवी फुटेज में कैद है चोर की कारगुजारी
चोरी घटना की जानकारी होते हीं आसपास के लोग घटनास्थल पर जमा हो गये। दुकान के दूसरे पार्टनर गौरव ने बताया कि चोरी घटना की सूचना थाना को दी गई। अवर निरीक्षक सत्येंद्र चंद्र उपाध्याय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि चोर दुकान में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला तो आफिस में लगे कैमरे में दो चोर मुंह ढके भीतर प्रवेश कर रोकड़ चुराकर निकलते देखे गये हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर आगे की कार्रवाई करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें