पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गड़बड़ी:डीलर पर लगाया राशन के गबन का आरोप

पुरैनी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के मकदमपुर पंचायत के नवगछिया बासा के दर्जनों लाभुकों ने डीलर पर दो माह के राशन गबन करने का आरोप लगाया है। लाभुकों ने प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी सहित कई जनप्रतिनिधियों से राशन व केरोसिन का गबन करने की शिकायत की है। आक्रोशित लाभुकों ने कहा कि राशन नहीं मिलेगा तो हम लोग उग्र आंदोलन करेंगे।

मकदमपुर वार्ड संख्या-चार नवगछिया बासा के लाभुक मीना देवी, गीता देवी, ननकी देवी, रेणु देवी, जाशो देवी, राजेंद्र प्रसाद यादव, रंजू देवी, संजो देवी, कुमकुम देवी, पनमा देवी, मिलन देवी, संध्या देवी, अनिता देवी, सोनी देवी, विन्दो देवी, सविता देवी ने बताया कि कोरोना महामारी राहत वाला जुलाई माह का खाद्यान्न चावल, गेहूं और दाल डीलर अनिरुद्ध मेहता ने गबन कर लिया है।

इसके अलावा उन्होंने सरकारी दर पर मिलने वाला अगस्त माह का खाद्यान्न भी नहीं दिया है। सभी लाभुकों ने एक स्वर में कहा कि डीलर से बार-बार खाद्यान्न मांगे जाने के बाद भी नहीं दे रहा है। आक्रोशित लाभुकों ने कहा कि राशन व केरोसिन नहीं मिलने पर डीलर के खिलाफ आंदोलन करेंगे। सोमवार को सामूहिक रूप से जिला जाकर डीएम को भी डीलर की मनमानी के खिलाफ शिकायत करेंगे‌।

इस संबंध में आपूर्ति पदाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है। सोमवार को जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें