पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना की सूचना:सड़क हादसे में महिला की मौत, पति जख्मी

पुरैनी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शादी समारोह से लौट रही थी घर, बाराटेनी की रहने वाली थी महिला, बच्चे भी घायल

एसएच- 58 मुख्य पर बघरा मोड़ के समीप अनियंत्रित होकर बाइक के गिरने से उस पर सवार महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे महिला के पति एवं पुत्र-पुत्री को हल्की चोट लगी है। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के लश्करी पंचायत के वार्ड नंबर- पांच बाराटेनी निवासी विकास भगत अपनी 27 वर्षीय पत्नी रंजन देवी, सात वर्षीय पुत्र आशीष कुमार एवं पांच वर्षीय पुत्री डोली कुमारी के साथ बाइक से चौसा थाना अंतर्गत लौआलगान खोपरिया अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

सोमवार की दोपहर घर लौटने के क्रम में पुरैनी थाना क्षेत्र के एसएच- 58 मुख्य मार्ग पर बघरा मोड़ के समीप साइड लेने में अनियंत्रित होकर वे गिर गए। इस दुर्घटना में बाइक के पीछे बैठी महिला का सिर सड़क के किनारे स्थित एक पेड़ से टकरा गया। जिससे काफी गंभीर चोट लगी और रक्तस्राव होने लगा। आसपास के ग्रामीणों द्वारा जबतक महिला को स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जाता तब तक उसकी मौत हो गई। जानकारी मिलते ही महिला के घर कोहराम मच गया।

दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे एएसआई भरत राम एवं केडी यादव ने कागजी प्रक्रिया पूर्ण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेजा। इस अवसर पर बंशगोपाल पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि पोलेंद्र सिंह निषाद, राजद के इंद्र कुमार, जाप छात्र परिषद प्रखंड अध्यक्ष भरत झा भी थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें