पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:सहेलियों के साथ खेत से घास ला रही बच्ची की छुछुआ धार में डूबने से मौत

रुपौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अकबरपुर के बांकी गांव के कोदरी कल्वर्ट के पास हादसा

अकबरपुर ओपी क्षेत्र के बांकी गांव के छुछुआ धार में कोदरी कलवर्ट के निकट गहरे पानी में डूबने से एक ग्यारह वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। बच्ची खेत से सिर पर घास का बोझा लेकर लौट रही थी। छुछुआ धार पार करने के दौरान मृतक बच्ची हिना खातून का पांव फिसल गया। इस कारण वह गहरे पानी में चली गई। हिना के साथ लौट रही दूसरी बच्चियों ने घटना की सूचना उसके पिता तबरेज आलम को दी। सूचना मिलते ही परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच हिना की खोजबीन में जुट गई। तीन घंटे के मशक्कत के बाद हिना को घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर पूरब तरफ से ढूंढ कर निकाला गया। तब तक बहुत देर हो चुकी थी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना अकबरपुर ओपी सहित रुपौली सीओ को भी दी। मृतका बच्ची के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

परमान की कालाधार में डूबने से एक बच्चे की मौत

बायसी | बायसी थाना क्षेत्र अंतर्गत मीनापुर पंचायत बैरिया ग्राम में परमान नदी की कालाधार में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। मृतक मो तारीख 9 वर्ष पिता साह आलम बैरिया के निवासी हैं। शव को खोजने के लिए मुखिया सैयद समसुद्दीन ने स्थानीय गोताखोर को बुलाया। लेकिन चार से पांच घंटे बीतने के बाद भी शव बरामद नहीं हो पाया। वहीं शव अपनेआप ही पानी के ऊपर आ गया। ग्रामीण व मुखिया ने अंचलाधिकारी प्रवीण कुमार को घटना की जानकारी दी। अंचलाधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें