पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध शव:महिला और युवती की हत्या कर शव को खेत में फेंका

बायसी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बायसी मेंे दो जगहों पर दो महिला की मिली लाश

बायसी में बुधवार को दो शव मिले। पहला चार बच्चों की मां का है, जिसकी हत्या कर शव को बोरी में रखकर फेंक दिया गया। वहीं दूसरी 20 वर्षीय युवती की हत्या कर शव को मक्का के खेत में फेंक दिया गया है। दोनों मामलों पर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

पहला मामला बायसी थाना क्षेत्र अंतर्गत शादीपुर भुतहा पंचायत के उत्तर टोला भुतहा गांव का है, जहां 4 बच्चे की मां की हत्या कर शव को घर से आधा किलोमीटर की दूरी पर बोरी में पैक कर मक्का का खेत में फेंक दिया। जानकारी के अनुसार महिला की पहचान रानी देवी उम्र 28 वर्ष के रूप में हुई है। वह मजदूरी का काम करती थी। इसका शव एक मक्का का खेत में मिला। मृतिका रानी देवी को दो पुत्र व दो पुत्री है। सभी छोटे-छोटे बच्चे हैं। दो पुत्री काजल मनीषा व दो पुत्र सिद्धांत व निखिल है। चारों बच्चों की मां का साया उठ गया। बच्चे अभी छोटे-छोटे हैं। बच्चे दादी के पास है। रानी देवी की हत्या कैसे हुई किसने किया इस बात का पता नहीं चल पाया है।

मक्का के खेत में मिली अज्ञात युवती की लाश

बायसी थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-31 भोंरापुल चन्द्रगामा पंचायत के बकहरिया गांव के समीप मक्का के खेत में एक अज्ञात लड़की की लाश मिली है। खेत में लकड़ी का शव देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। मामले की सूचना बायसी थाना को दी गई है। बायसी थाना ने शव को कब्जे में लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें