रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत, 1 घायल:पूर्णिया में बाइक ने मारी भीषण टक्कर; 5 मिनट तक बाइक युवक को घसीटता रहा, मौके पर ही मौत, 1 इलाजरत

पूर्णिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

पूर्णिया के जानकीनगर थाना क्षेत्र के मिरचाई बाड़ी चौक स्थित दुर्गा मंदिर के पास सड़क हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। मृतक की पहचान मिरचाई बाड़ी निवासी बेगुनाह यादव के रूप में की गई है। वहीं, घायल जानकीनगर थाना क्षेत्र के आजाद चौक का रहने वाला शंकर मंडल है। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने बेगुनाह यादव को मृत घोषित कर दिया। शंकर मंडल का इलाज चल रहा है।

घायल शंकर ने बताया कि वह मजदूरी करता है और इसी सिलसिले में बाइक से जा रहा था। तभी अचानक बेगुनाह यादव सड़क पार करने लगा और इसी क्रम में एक बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद इनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। टक्कर के साथ ही बाइक बेगुनाह यादव को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गई। इसमें बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गए। बेगुनाह यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घर में मातम छा गया है। वहीं घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

खबरें और भी हैं...