पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्णिया में महिला का मर्डर:घर में सो रही थी महिला, अपराधी घर घुसे और गला रेत दिया; परिजन की गिरफ्तारी करे पुलिस

पूर्णिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव का पोस्टमार्टम करवाने अस्पताल पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar
शव का पोस्टमार्टम करवाने अस्पताल पहुंचे परिजन।

पूर्णिया में एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना सदर थाना क्षेत्र के पूर्णिया सिटी हुसैनाबाद की है। शनिवार मध्यरात्रि अपराधियों ने घर घुसकर उसकी हत्या कर दी। रविवार सुबह हत्या की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतका की पहचान पूर्णिया सिटी हुसैनाबाद निवासी बिक्रम उरांव की 40 वर्षिय पत्नी मंजू देवी के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि मंजू का पति बिक्रम उरांव लखीसराय में मजदूरी करता है। मंजू अपने तीन बेटी और दो दामाद के साथ रहती थी। बिक्रम के भांजा मोनू उरांव ने बताया कि मंजू हर दिन के तरह रात में भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने गई थी। शनिवार के रात करीब दो बजे मंजू खून से लतपथ होकर बाहर बरामदे पर आकर गिर गई, तभी घर के लोग जाग गए और देखते ही सभी के होश उड़ गए। मंजू के गला किसी धारदार हथियार से कटा हुआ था और खून से लतपथ थी।

परिवार के लोगों ने घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर जख्मी को सदर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, मंजू ने सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दी। मृतक के परिजनों ने बताया कि मंजू व उनके पति बिक्रम को किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है। हत्या किसने और क्यों की और यह जांच का विषय है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और अपराधियों की गिरफ्तारी करे।

खबरें और भी हैं...