पूर्णिया में करंट लगने से व्यक्ति की मौत:माथे पर भैंस का चरा लेकर जा रहा था, तार की चपेंट में आने से गई जान

पूर्णिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

पूर्णिया के केनगर थाना क्षेत्र के बडी बैगना गांव में बुधवार को बिजली का करंट लगने से एक ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक की पहचान बड़ी बैगना वार्ड 2 के रहने वाले योगी शर्मा के पुत्र मुन्ना शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

माथे पर भैंस का चारा लेकर जा रहा था घर

ग्रामीणों ने बताया कि मुन्ना काफी गरीब परिवार के है और परिवार चलाने के लिए दो भैंस रखा है व मजदूरी भी करता था। दिन के करीब 2 बजे वह माथे पर चारा लेकर भैंस को खिलाने के लिए घर जा रहा था। तभी घर के पास ही लटके हुए बिजली के तार से सट गया और करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि लटके हुए बिजली तार को लेकर कई बार बिजली विभाग को सूचना दी गई। लेकिन विभाग के अधिकरियों ने कोई ध्यान नही दिया। इससे पूर्व भी तार के चपेट में आने से एक भैंस की मौत हो गई थी। यदि बिजली विभाग ध्यान दिया रहता और तार की मरम्मत किया रहता तो मुन्ना की मौत नहीं होती। ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

परिवार में अकेला ही कमाने वाला था मुन्ना

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक को तीन छोटे बच्चे, पत्नी और एक बुढी बिमार मां है। पिता का साया बचपन में ही उठ गया था। वह दूध बेचकर और मजदूरी कर परिवार चलाता था। लेकिन अब मुन्ना के मौत बाद परिवार को दो वक्त की रोटी के लिए भी सोचना पडे़गा।