पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:राजेन्द्र बाल उद्यान के पास नाले में मिली बायसी के कार्यपालक सहायक की लाश

पूर्णिया19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्णिया में शनिवार को राजेंद्र बाल उद्यान के पास इसी कल्वर्ट के नीचे लाश मिली। - Dainik Bhaskar
पूर्णिया में शनिवार को राजेंद्र बाल उद्यान के पास इसी कल्वर्ट के नीचे लाश मिली।
  • बायसी से देर शाम बस से निकले थे अवधेश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा मौत के कारण का खुलासा
  • गोरखपुर के रहने वाले कार्यपालक सहायक का लाइन बाजार में था ससुराल

शहर के गिरजा चौक से राजेन्द्र बाल उद्यान जाने वाली मुख्य सड़क स्थित कल्वर्ट के नीचे नाले में बायसी प्रखंड कार्यालय में पदस्थापित कार्यपालक सहायक अवधेश कुमार की लाश मिली है। बताया जाता है कि वे शुक्रवार को ऑफिस का काम खत्म करने के बाद पूर्णिया मलियाबाड़ी (लाइन बाजार) स्थित आवास के लिए बायसी से बस से निकले थे। लाइन बाजार में ही उनका ससुराल भी है। ससुराल के बगल में ही वे भाड़े के मकान में रहते थे। सूचना मिलते ही केहाट थाना पुलिस पहुंचकर नाले से कार्यपालक सहायक अवधेश कुमार की लाश निकाल कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। मृतक अवधेश कुमार के साले अरुण कुमार महतो ने देर शाम अपने जीजा की लाश की पहचान की। लाश की पहचान होने के बाद केहाट थाना पुलिस ने ससुराल वालों को लाश सुपुर्द कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही बायसी प्रखंड में पदस्थापित पंचायत सचिव सुनील कुमार सिंह आदि कर्मी सदर अस्पताल पहुंचे। मृतक के साले ने बताया कि उनके जीजा जी का पैतृक घर यूपी का गोरखपुर है। वे मलियाबाड़ी में किराये के मकान में अपने परिवार के साथ रहते थे। उनकी दो बेटियों में छोटी कैंसर से पीड़ित है, जिसका इलाज पटना में चल रहा है। पत्नी बंदना कुमारी अपनी छोटी बेटी का पटना में इलाज करवा रही है। इधर, केहाट थानाध्यक्ष सुनील कुमार मंडल ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम करवाया गया है।

चार माह पहले भी शहर के अलग-अलग स्थानों में मिली थी दो लाशें
शहरी क्षेत्र में यह तीसरी लाश मिली है। इससे पहले 21 सितम्बर 2020 को सदर थाना क्षेत्र के रामबाग चौक स्थित एक कल्वर्ट के नीचे पानी में एक व्यक्ति की लाश बरामद हुई थी। उसका अब तक पता नहीं चल सका है। 24 सितम्बर 2020 को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नेवालाल चौक से आगे बायपास स्थित पुल के नीचे 30 वर्षीय एक युवक की लाश मिली थी। उसकी भी अबतक पहचान नहीं हो सकी है। बायपास स्थित पुल के नीचे मिला अज्ञात युवक सिर्फ अंडरवीयर पहना हुआ था और लाश कपड़े के बिछावन से लपेटा पाया गया था। मुफस्सिल थानाध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया कि अज्ञात लाश की अबतक पहचान नहीं हो सकी है। शव मिलने के चार महीने बीत चुके हैं, अभी तक कोई पूछने नहीं आए हैं।

मौत कैसे हुई, जानकारी नहीं : बीडीओ
बायसी के बीडीओ अनित कुमार ने बताया कि कार्यपालक सहायक गुरुवार को ऑफिस आए थे। उनका स्वभाव भी ठीक था। उनकी माैत की सूचना मिली है, लेकिन कैसे हुई, इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

शरीर पर किसी भी तरह के जख्म के कोई निशान नहीं
मृतक कार्यपालक सहायक के शरीर पर किसी भी तरह के जख्म के कोई निशान नहीं है। तीन चिकित्सकों की मेडिकल टीम द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दया शंकर, एसपी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें