पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिंघिया में दहशत:डकैती से पहले आया फोन, 15-20 लोग बगीचे में शराब पी रहे हैं, जगे रहना, सभी तुम्हारे घर जाएंगे

पूर्णिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घर में बिखरा सामान दिखाती महिलाएं।
  • गल्ला व्यवसायी के घर आठ लाख नगदी समेत 11 लाख की डकैती, दो संदिग्ध से पूछताछ
  • दरवाजा खोलते ही अपराधियों ने की फायरिंग, व्यवसायी व पत्नी को बांंधकर पीटा

गुलाबबाग के जिस गल्ला व्यवसायी दिलीप सहनी के घर में रविवार रात को डकैतों ने आठ लाख नगदी और तीन लाख रुपये के जेवरातों की डकैती की है, उसके बेटे मोनू सहनी ने बताया कि रविवार की देर रात किसी ने फोन कर उसे बताया कि 15-20 लोग बगीचे में शराब पी रहे हैं। हो ना हो सभी तुम्हारे यहां जाएंगे। इसलिए जगकर रहना। मोनू ने बताया कि सूचना के बाद वे लोग अपने घर में जगे हुए थे। इसी बीच लगभग एक बजे रात को मेरे घर के दरवाजे पर लोगों की चहल-पहल की आवाज सुनकर हमलोग गेट खोलकर बाहर निकले। इतने में अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग शुरू करते ही हमलोग घर में घुसकर सभी एक कमरे में बंद हो गये। इतने में सभी अपराधी में मेरे घर में घुस आए और खंती व लोहे की रड से कमरे को तोड़कर अंदर प्रवेश किया। सबसे पहले अपराधियों ने मेरे पिता दिलीप सहनी एवं मां सीता देवी को बंधक बनाकर मारपीट करने लगे। मेरा भाई जब उन्हें सोनू छुड़ाने गया तो लोहे की रड से उसकी भी पिटाई कर दी। बाद में अपराधियों ने खंती से लोहे की आलमारी तोड़कर उसमें रखे 8 लाख नकद और 3 लाख के जेवरात लूट लिए। बदमाशों ने एलईडी टीवी को भी तोड़ दिया। जाते-जाते सीसीटीवी का हार्ड डिस्क एवं कागजात आदि भी लेकर चलता बना।

मिन्नत कर बेटे को बचाया
पीड़ित व्यवसायी दिलीप सहनी की पत्नी सीता देवी ने बताया कि अपराधी ने जाते-जाते मेरे छोटे बेटे को पकड़ लिया और कहा कि इसे जान मार दो। फिर आरजू-विनती करने के बाद बेटे को छोड़ दिया और जाते-जाते कहा कि पुलिस को सूचना दोगे तो तुम लोगों को गोली मार देंगे। घटना को लेकर पूरे सिंधिया बस्ती में दहशत है। गल्ला व्यवसायी की घर डकैती की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडेय, सदर थानाध्यक्ष जितेन्द्र राणा ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच की।

पहले भी बनाते रहे हैं निशाना

व्यवसायी दिलीप सहनी के पुत्र मोनू सहनी ने बताया कि एक माह पहले चोरचन पर्व के मौके पर एक दर्जन अपराधी मेरे घर में घुस आए थे। शोर मचाने पर वे लोग भाग गए। इसी के बाद हमलोगों ने सीसीटीवी कैमरा भी लगाया था। उसने बताया कि दो वर्ष पहले भी उसके घर में डकैती हुई थी। तब अपराधियों ने 6 लाख लूटे थे।

दो संदिग्ध हिरासत में | पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। अहम सुराग मिले हैं। दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बहुत जल्द घटना का उद्भेदन किया जाएगा।
विशाल शर्मा, एसपी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें