पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैंडल मार्च:वैशाली जिले की गुलनाज को इंसाफ दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च

पूर्णिया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वैशाली जिले के देसरी थाना अंतर्गत चांदपुर ओपी के रसूलपुर हबीब गांव की लड़की गुलनाज को जलाकर मार डालने का मामला अब पूरे देश में जोड़ पकड़ता जा रहा। शर्मनाक व वीभत्स हत्याकांड में वैशाली पुलिस की जगजाहिर कार्यशैली पर सवाल उठने शुरू हो गए है।

इस कांड के दोषी की गिरफ्तारी और गुलनाज को न्याय दिलाने के लिए लाइन बाजार चौक से लेकर आरएन साह चौक तक शांतिपूर्वक कैंडल मार्च निकला गया। कैंडिल मार्च में शामिल लोगो ने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर कठोर से कठोर सजा दी जाए। इससे हमारी बहन-बेटी सुरक्षित रहे। हमारे देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री यह नारा देते हैं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ इसका हमारे देश में उल्टा हो रहा है। हमारे देश के अंदर कहीं ना कहीं और आरोपियों को खुली छूट दी जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि हमारे देश के लोग बलात्कारियों में भी धर्म जात ढूंढकर उनके ऊपर आवाज उठाने का काम किया जा रहा है, जो काफी निंदनीय है। हम लोगों की मांग है इसमें जो भी दोषी हो उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। कैंडल मार्च को सफल बनाने में अरशद अली, इम्तियाज, जावेद, रिजवान आलम, अरमान आलम, मुसव्विर आलम, सैयूब आलम आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें