पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:दुकान से मोबाइल चुराते रंगे हाथ दबोचा, पुलिस के लेट पहुंचने पर माफी मंगवाकर चोर को लोगों से कराया मुक्त

मीरगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मीरगंज बाजार में मोबाइल चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया युवक, काफी मंगवाने के बाद छोड़ दिया गया।
  • मीरगंज में हुई पूरी घटना सीसीटीवी में कैद, युवक पर पहले से था लोगों को संदेह, बाजार में दुकानदारों ने पान दुकान से मोबाइल की चोरी करने वाले चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया

मीरगंज बाजार में दुकानदारों ने पान दुकान से मोबाइल की चोरी करने वाले चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया, लेकिन मौके पर पुलिस के देर से पहुंचने के कारण से स्थानीय लोगों ने माफ़ी मंगवाने के बाद चोर को मुक्त कर दिया। मोबाइल की चोरी करने वाला युवक पास के गैराज में काम करता था। पीड़ित दुकानदार अजय साह ने थानाध्यक्ष ओमप्रकाश तिवारी को बताया कि वे दुकान के निकल कर पास में ही भोजन कर रहे थे। उसी दौरान बगल के ऑटो गैरेज में काम करने वाला मिस्त्री 25 वर्षीय मोहम्मद छोटू पिता मोहम्मद मुस्ताक ने उसे पान दुकान से स्मार्टफोन एवं नगदी लेकर चुपचाप खिसकने लगा।

चोरी की घटना बगल के विनोद ज्वेलरी में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो रही थी। इसके बाद चोर को रंगे हाथ दुकानदारों ने मिलकर दबोच लिया एवं मीरगंज के एसआई भरत तिवारी को सूचना दी। गश्ती में रहने के दौरान वे लेट से पहुंचे। इसके बाद स्थानीय लोगों ने चोर को मुक्त कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी डकैता में नाना मोहमद जमाल के यहां रहता है।

थानाध्यक्ष ओमप्रकाश तिवारी ने बताया कि देर शाम आवेदन नहीं मिला, आवेदन मिलते ही मामले की जांच कर दोषियों पर करवायी की जाएगी।

व्यवसायी संघ ने की गिरफ्तारी की मांग मामले को लेकर मीरगंज व्यवसायी संघ ने आरोपी चोर को गिरफ्तार करने की मांग की है। लक्ष्मी ज्वेलर्स के प्रोपराइटर धर्मेन्द्र सोनी ने बताया कि एक महीना पहले उनकी तीन दुकानों से 2 लाख की गहने एवं कपड़े की चोरी हुई थी। मामले को लेकर लिखित आवेदन दिया गया था। थाने में दिए आवेदन में भी दुकान से सटे ऑटो गैरेज के मिस्त्री पर चोरी का आरोप लगाया था।

लेकिन उस समय जांच के बाद पुलिस ने मोहम्मद छोटू को क्लीन चिट दे दिया था। बुधवार को दिनदहाड़े चोरी की घटना का अंजाम के बाद व्यवसायियों का शक और ही गहरा हो गया। पुलिस को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर फिर से मामले की छानबीन करनी चाहिए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें