पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निर्माण कार्य:पूर्णिया इंजीनियरिंग कॉलेज में स्ट्रांग रूम बनाने का काम पूरा, कमिश्नर व डीएम ने लिया जायजा

पूर्णिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्णिया इंजीनियरिंग में वज्रगृह निर्माण कार्य का निरीक्षण करती आयुक्त। - Dainik Bhaskar
पूर्णिया इंजीनियरिंग में वज्रगृह निर्माण कार्य का निरीक्षण करती आयुक्त।

बिहार विधान परिषद के कोशी स्नातक क्षेत्र चुनाव की तैयारी तेज हो गई है। बुधवार को रिटर्निंग ऑफिसर सह प्रमंडलीय आयुक्त डॉ. सफीना एएन ने इंजीनियरिंग कॉलेज में बन रहे मतगणना कक्ष एवं वज्रगृह का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ डीएम राहुल कुमार, उपमुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रामलला प्रसाद एवं उप निर्वाचन पदाधिकारी अनिरूद्ध प्रसाद यादव भी थे। इस दौरान कमिश्नर में वज्रगृह निर्माण कार्य को समय से पूरा करने का निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि 22 अक्टूबर को कोशी स्नातक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव के बाद सभी 14 जिलों में मतदान के बाद मतपेटी को पूर्णिया लाया जाएगा। जहां उसे स्ट्रांग रूम में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा जाएगा।

मतों की गिनती 12 नवंबर को होगी। ज्ञात हो कि कोशी स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के मतों की गणना पूर्णिया इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में होगी। निर्वाचन आयोग से अनुमोदन बाद पूर्णिया इंजीनियरिंग कॉलेज में स्ट्रांग रूम बनाने की तैयारी भवन निर्माण विभाग द्वारा शुरू कर दी गई है।

इससे पहले कोशी स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के सहायक निर्वाची पदाधिकारी राहुल कुमार ने भी दो दिन पहले वज्रगृह निर्माण कार्य का जायजा लेने के साथ-साथ काम में तेजी लाने का निर्देश दिया। मौके पर मौजूद उप मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी पूर्णिया प्रमंडल रामलला प्रसाद ने बताया कि पूर्णिया इंजीनियरिंग कॉलेज में स्ट्रांग रूम को सील करने का काम पूरा कर लिया गया है। साथ ही मतगणना कक्ष में भी कार्य को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...