अपराध / छह दिन पहले ससुराल के लिए निकले युवक का मिला शव, परिजनों ने कहा- की गई हत्या

Dead body of young man found for in-law's house six days ago, relatives said - murdered
X
Dead body of young man found for in-law's house six days ago, relatives said - murdered

  • 18 मई को उसे बार-बार आ रहा था फोन, मां को बोलकर निकला-किसी के साथ जा रहा हूं रौटा

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:07 AM IST

पूर्णिया. छह दिन पहले घर से ससुराल जाने के लिए निकला 35 वर्षीय युवक का पाइपलाइन के गड्ढे में शव मिला है। परिजनों ने कपड़े से इसकी पहचान की, जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया गया। 
 जलालगढ़ के परमानपुर बीरबांध बधार में पाइप लाइन के गढ्ढे से मिट्टी हटा रही गेल कम्पनी के जेसीबी चालक ने शव को देखा और इसकी सूचना थाने को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। लखनारे गांव के मो. नौशाद ने शव की पहचान उसके कपड़े से की। उसने पुलिस को बताया कि यह उसके बड़े भाई मो. शमशाद की लाश है, वह 18 मई की शाम 7 बजे अपने घर से ससुराल के लिए निकला था। उसका हाथ बंधा हुआ था, जिसे देखने से प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है। 
परिजनों ने पुलिस को बताया कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को छुपाने के ख्याल से गाड़ दिया है। मृतक के दो छोटे भाई जो घटनास्थल पर मौजूद थे, उसने पुलिस को जानकारी दी कि 18 मई को उसे एक नम्बर से बार-बार फोन आ रहा था। शाम करीब 7 बजे वह मां को बोलकर निकला कि किसी के साथ अपने ससुराल रौटा जा रहा है। उसकी पत्नी अपनी मायके गई हुई थी। सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडेय ने घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष मेनका रानी ने बताया कि मृतक शमशाद की छवि आपराधिक प्रवृति की है। वह दो बार मवेशी लूट और शराब मामले में जेल भेजा गया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना