पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:अनुसूचित जाति के लिए वाद विवाद प्रतियोगिता 30 को

पूर्णिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजभाषा हिंदी के प्रति बिहार की नई पीढ़ी के छात्रों के अंदर अनुराग उत्पन्न करने और उनकी सृजनात्मक प्रतिभा को प्रोत्साहित करने के लिए प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। डीपीओ एसएसए सतीश कुमार वर्मा ने इसके लिए चिट्ठी जारी की है।

जारी चिट्ठी में बताया गया है कि जिले के माध्यमिक स्कूलों के अनुसूचित जाति के छात्रों के बीच निबंध और वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन होगा। प्रतियोगिता 30 सितंबर 2020 तक अपने स्कूलों के अनुसूचित जाति के प्रतियोगिता में भाग लेने वाले इच्छुक छात्र की सूची अधोहस्ताक्षरी कार्यालय में उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे।

जिला स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय, तृतीय तथा 17 सांत्वना पुरस्कार प्राप्त प्रतिभागियों को प्रोत्साहन राशि मिलेगी। निबंध प्रतियोगिता के विषय में आत्मनिर्भर भारत, स्वच्छता अभियान और पर्यावरण, शराब बंदी से समाज का बदलता स्वरूप, कोरोना वैश्विक महामारी, जल-जीवन-हरियाली शामिल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें