पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चर्चा:भाजपा ने संगठनात्मक विस्तार शुरू किया, सरकार के कार्यों को लोगों तक पहुंचाने पर हुई चर्चा

बीकोठी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधान सभा चुनाव को लेकर भाजपा ने संगठनात्मक सशक्तिकरण एवं विस्तार शुरू कर दिया है। पार्टी सम्बद्ध मोर्चो के विस्तार के लिए बैठकों का दौड़ जारी है। इसी क्रम में बड़हरा कोठी प्रखंड के सुखसेना पंचायत के सुखसेना गांव में मंडल भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष आनंद कुमार मिश्र के आवास पर मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आशुतोष कुमार झा, ज़िला अध्यक्ष अमित सिंह, ज़िला उपाध्यक्ष आशुतोष झा, ज़िला प्रवक्ता आनंद भी उपस्थित हुए। बैठक की अध्यक्षता बड़हरा कोठी मंडल युवा मोर्चा अध्यक्ष आनंद मिश्र ने की। उपस्थित मोर्चा सदस्यों को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आशुतोष कुमार झा ने कहा कि एनडीए की सरकार केंद्र एवं राज्य स्तर पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

उन्होंने मोर्चा सदस्यों को सभी स्तरों पर सरकार के कार्यों एवं उपलब्धियों तथा यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की योजनाओं, आकांक्षाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए प्रोत्साहित किया। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आशुतोष कुमार झा जी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पुनः पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियां आरोप प्रत्यारोप में व्यस्त है, आरोप प्रत्यारोप से जीत हासिल होना संभव नहीं है। बैठक में मंडल अध्यक्ष आनंद मिश्र के नेतृत्व में मंडल कार्य समिति का विस्तार कर कई सदस्यों को नई जिम्मेवारी सौंपा गया।

बैठक में मोर्चा के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने आनंद मिश्र को मंडल भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष का प्रमाण पत्र सौंपते हुए मोर्चा के उत्कृष्ट प्रदर्शन का आशा व्यक्त किया। बैठक में राकेश मिश्रा,प्रशांत मिश्रा,विकास कुमार, मनोज कुमार,अंशु झा,गांधी कुमार सहित दर्जनों युवा मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें