पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड़ का प्रयास:कुरसेला कोसी पुल से छलांग लगाकर डॉक्टर की पत्नी ने की आत्महत्या करने की कोशिश

पूर्णिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गश्त कर रही पुलिस ने पहुंचकर महिला को स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती

कुरसेला थाना क्षेत्र के एनएच-31 कोसी पुल से बुधवार को पूर्णिया निवासी डॉ. राकेश की पत्नी अंजली देवी (30) ने कोसी पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन महिला की जान बच गई। कोसी में छलांग लगाने की जानकारी सड़क पर आवागमन कर रहे राहगीरों ने कुरसेला पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को कोसी नदी से बाहर निकाला और कुरसेला स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। कोसी पुल के समीप गश्त कर रही कुरसेला पुलिस ने पुल के समीप महिला को देखा था। पुलिस ने महिला को पुल के समीप अकेले देखने के बाद पुलिस ने पूछा भी था-यहां क्या कर रही है। महिला किसी वाहन की इंतजार की बात बताई।

पुलिस गश्त के लिए आगे निकलने गई। वहीं कुछ देर के बाद पुलिस को सूचना मिली कि कोसी पुल से एक महिला ने कोसी नदी में छलांग लगाई है। कुर्सेला पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नाव से महिला को निकाला। कुर्सेला थाना के सअनि अंजनी कुमार ने बताया कि महिला पूर्णिया निवासी डॉ. राकेश कुमार की पत्नी है। पुलिस ने इसकी सूचना महिला के पति डाक्टर राकेश कुमार को दी। एक घंटे के बाद पूर्णिया से डाक्टर राकेश कुमार कुरसेला स्वास्थ केंद्र पहुंचे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें