पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आवागमन:शिक्षा ही हमारे विकास का मुख्य मार्ग, नई शिक्षा नीति लाएगी क्रांति: सदर विधायक

पूर्णिया20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिक्षा ही हमारे विकास का मुख्य मार्ग, नई शिक्षा नीति लाएगी क्रांति: सदर विधायक

सदर विधायक विजय खेमका ने बुधवार को पूर्णिया पूर्व प्रखण्ड के हरदा पंचायत में परमानंद सावित्री महाविद्यालय में विधायक निधि से निर्मित पहुंच पथ का उद्घाटन किया। साथ ही साथ उन्होंने वृक्ष लगाओ ऑक्सीज़न पाओ के संकल्प के साथ महाविद्यालय परिसर में महाविद्यालय परिवार के साथ संयुक्त रूप से वृक्षारोपण किया। इस अवसर पर सदर विधायक ने कहा उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए इस क्षेत्र के छात्र -छात्राओं के लिए यह महाविद्यालय काफी महत्वपूर्ण है।

छात्र -छात्राओं और इस क्षेत्र के लोगों के आवागमन को सुगम बनाने के लिए पूर्व में ही हरदा शिव मंदिर से विक्रम पट्टी तक पक्की सड़क का निर्माण कर दिया गया था।कॉलेज तक पहुंच पथ के निर्माण होने से महाविद्यालय परिवार का कॉलेज तक आवागमन सुगम हो गया है।

विधायक ने कहा एनडीए की सरकार में शिक्षा के क्षेत्र में अनेक योजनाओं का लाभ छात्र –छात्राओं को मिल रहा है।पूर्णिया में पॉलीटेक्निक कॉलेज, इंजीनेयरिंग कॉलेज, एग्रीकल्चर कॉलेज तथा मेडिकल कॉलेज की सुविधा है। उद्घाटन कार्यक्रम में भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह, मनीष भारती, गणेशी साह, कुंदन सिंह, सदानंद पासवान, राजकुमार भगत आिद उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...