पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पदभार ग्रहण:आईसीडीएस डीपीओ राखी कुमारी ने लिया पदभार, निवर्तमान डीपीओ को दी विदाई

पूर्णिया20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नव पदास्थापित आईसीडीएस डीपीओ राखी कुमारी ने बुधवार को पदभार ग्रहण कर लिया। इससे पूर्व वह सुपौल जिले में डीपीओ के पद पर कार्यरत थी।उन्होंने निवर्तमान डीपीओ शोभा सिन्हा से पदभार ग्रहण किया।डीपीओ शोभा सिन्हा का तबादला मधुबनी जिला कर दिया गया है।

पदभार ग्रहण करने के बाद डीपीओ ने सभी सीडीपीओ और जिला आईसीडीएस कार्यालय,पोषण अभियान व वन स्टॉप सेंटर सह महिला हेल्पलाइन के कर्मियों के साथ औपचारिक मुलाकात भी की।वहीं सीडीपीओ और कर्मियों के द्वारा निवर्तमान डीपीओ शोभा सिन्हा के सम्मान में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।इस मौके पर निवर्तमान डीपीओ शोभा सिन्हा ने परियोजना के सभी कर्मियों के द्वारा किये गए सहयोग को याद करते हुए कहा गया कि तीन साल के दौरान के कार्यकाल में कर्मियों के सहयोग के कारण सभी योजनाओं में जिला की उपलब्धी काफी बेहतर रही। कोरोना काल में भी आईसीडीएस कर्मियों के द्वारा बेहतर कार्य किया गया है।

इसके आलवा हर विभागीय गतिविधियों को आयोजित करने के जिले की सभी परियोजनाओं की सक्रिय भूमिका रही है।उम्मीद है कि आगे भी जिला बेहतर काम करेगा।वहीं डीपीओ राखी कुमारी ने कहा किविभाग की योजनाओं के सही क्रियान्वयन उनकी प्राथमिका रहेगी।सभी सीडीपीओ, महिला पर्यवेक्षिका के साथ लागतार योजनाओं की समीक्षा की जाएगी।

खबरें और भी हैं...