पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वागत:तारकिशोर प्रसाद का उपमुख्यमंत्री चुना जाना गौरव की बात, सीमांचल का होगा तेजी से सम्यक विकास

पूर्णिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुलाबबाग जीरोमाइल चौक पर उपमुख्यमंत्री का स्वागत करते भाजपा जिलाध्यक्ष।
  • डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार क्षेत्र से गुजरने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया
  • गुलाबबाग जीरोमाइल चौक पर तारकिशोर प्रसाद का भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में हुआ स्वागत

भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश कुमार के नेतृत्व में बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद प्रथम बार सड़क मार्ग द्वारा पूर्णिया आगमन पर विभिन्न स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। जिलाध्यक्ष राकेश कुमार के नेतृत्व में गुलाबबाग जीरोमाइल चौक पर जिला के प्रमुख पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ, शॉल तथा फूल माला से भव्य स्वागत किया।

राकेश कुमार ने कहा कि तारकिशोर प्रसाद का उपमुख्यमंत्री चुना जाना गौरव की बात, सीमांचल का तेजी से सम्यक विकास होगा। वहीं, कसबा तथा बैलोरी में भी पार्टी के स्थानीय मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उपमुख्यमंत्री का स्वागत किया। इस अभिनंदन कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष राकेश कुमार, प्रफुल्ल रंजन वर्मा, डॉ संजीव श्रीवास्तव, अनन्त भारती, मनोज सिंह सीनियर, राजेश रंजन, विजय मांझी, सुनील सिंह, सुनील भँशाली, अरुण रॉय पुलक, तौफ़ीक़ आलम, मीडिया प्रभारी सुमित प्रकाश, चंदन पासवान, शांति उरांव, संजय पोद्दार, सुमित लोहिया, अरुण संचेती, अर्चना साह, अभ्यम लाल, मनोज चौहान समेत पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे। पटना से कटिहार जाने के क्रम में जलालगढ़ काली मंदिर सीमा के निकट भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। काली मंदिर के समीप सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के नारों के साथ उप मुख्यमंत्री को गले में पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया। स्वागत करने वालों में भाजपा नेता प्रो. कमल किशोर सिंह, किशोर जायसवाल, भाजपा युवा मोर्चा ज़िला उपाध्यक्ष कुंदन कुणाल, अविनाश कुमार, चंद्रदीप कुमार, गौरव विश्वास, जयकिशन रॉय, पिंटू चौधरी, रंजीत चौधरी, अनिल कुमार, राजेश यादव आदि भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बिहार में फिर से अमन और विकास की होगी बहार
बिहार विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण किया। वहीं तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। सभी को पूर्णिया की डिप्टी मेयर विभा कुमारी व जदयू के वरिष्ठ नेता सह प्रदेश उपाध्यक्ष जदयू नगर निकाय प्रकोष्ठ जितेन्द्र यादव ने बधाई दी है। बधाई देते हुए डिप्टी मेयर विभा कुमारी ने बताया कि नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर बिहार में फिर से अमन-चैन और विकास की बहार आएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदैव बिहार के विकास के लिए काम किए हैं और आगे भी करते रहेंगे। वहीं जितेन्द्र यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के शासनकाल में चारों और अमन, चैन, शांति और विकास देखने को मिलेगा।

कटिहार से डिप्टी सीएम चुना जाना गर्व की बात : मिर्धा

कसबा|कटिहार सदर विधानसभा के विधायक सह बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद का भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कटिहार जाने के क्रम में कसबा के मदरसा चौक पर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उप मुख्यमंत्री को फुल माला पहनाकर कर तथा बुके देकर स्वागत किया। उपमुख्यमंत्री के स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ता सुबह से ही बड़ी संख्या में मदरसा चौक के पास जमे हुए थे। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा के समर्थन में नारे लगाए। इस मौके पर भाजपा नेता संजय कुमार मिर्धा ने कहा कि एनडीए द्वारा कटिहार सदर विधानसभा के विधायक तार किशोर प्रसाद को उपमुख्यमंत्री चुने जाने पर हम सभी सीमांचल के लोग काफी खुश है। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि आज सीमांचल क्षेत्र के कटिहार जिले से हमारे राज्य के उपमुख्यमंत्री चुने गए है। हम सभी सीमांचल क्षेत्र के लिए गौरव की बात है। स्वागत कार्यक्रम में मंडल संयोजक संजय कुमार साह, मोती मिलाप, सुरेश प्रसाद साह, मिहिर कुमार सिंह, नाथू लाल साह, प्रीतम कुमार दास, सुशील ठाकुर, विकाश मिश्रा, बालेश्वर महतो, टिंकू बारा, आबिद हुसैन, मुकेश आर्य, श्याम कुमार साह, श्याम कुमार आर्य, अमरेंद्र आदि शामिल थे।

डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद के सम्मान में कार्यकर्ताओं ने रंग-गुलाल लगाए

बिहार में बनी नई एनडीए की सरकार में सीमांचल के कटिहार सदर के विधायक तारकिशोर प्रसाद को बिहार का डिप्टी सीएम (उप मुख्यमंत्री) का पद दिया गया। इसके बाद पटना से उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद बुधवार को सड़क मार्ग द्वारा कटिहार पहुंचे।इसी दौरान पूर्णिया के सीमा से कटिहार के सीमा दीवानगंज चौक तक स्वागत होता गया। इसी कड़ी में पूर्व प्रखंड के बेलोरी, रानीपतरा, मटिया और दिवानगंज में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अंगद मंडल के नेतृत्व में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। सभी जगहों पर कार्यकर्ताओं के द्वारा उनके सम्मान में रंग-गुलाल और अबीर लगाए गए। बेलोरी चौक पर सुभाष चंद्र बोस के स्मारक के पास कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत किया गया। रानीपतरा में विश्व हिंदू परिषद सह बजरंग दल के कार्यालय में उपमुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया गया। मटिया चौक पर हनुमान मंदिर के समीप कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उप मुख्यमंत्री का स्वागत किया। दीवानगंज चौक पर कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और जय श्रीराम के नारे के साथ उपमुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया। इस मौके पर नए उप मुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद के द्वारा सभी कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन देखते हुए सभी जगह पर लगभग 3 मिनट रुक कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया और कार्यकर्ताओं के साथ खड़ा रहने का आश्वासन दिया। इस मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अंगद मंडल के द्वारा उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद को पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिवादन किया। उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद के साथ पूर्णिया भाजपा जिला अध्यक्ष राकेस कुमार सिंह, किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री विजय राय आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें