पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पूर्णिया:स्थायीकरण सूची में नाम नहीं होने से लैब टेक्नीशियन हड़ताल पर गए

पूर्णिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्थायीकरण सूची में नाम नहीं होने पर संविदा पर तैनात लैब टेक्नीशियन हड़ताल पर चले गए हैं। बिहार चिकित्सा एव जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के बैनर तले संविदा पर तैनात लैब टेक्नीशियन के हड़ताल पर चले जाने के कारण से कोविड 19 की टेस्टिंग पर असर पड़ा है। बुधवार को अन्य दिनों की अपेक्षा कम संख्या में कोविड के संधिग्ध मरीजों की जांच हो सकी।

बिहार चिकित्सा कर्मचारी संघ जिला संयोजक तेजनारायण पासवान ने बताया ने बिहार में लैब टेक्नीशियन के स्थायीकरण प्रक्रिया की जा रही है। स्थायीकरण पंजी में पूर्व से कार्य कर रहे लैब टेक्नीशियन का नाम अंकित नहीं है, जबकि 2016 में स्थायीकरण के लिए सभी की सूची विभाग के द्वारा ली गई थी।

स्थायीकरण प्रक्रिया में सैकड़ों कार्यरत कर्मचारियों का नाम लिस्ट में नहीं है, जबकि इस कोरोना महामारी में मरीजो की सेवा करते हुए कई लैब टेक्नीशियन अपनी जान तक गंवा चुके है। जिला संयोजक ने कहा कि हमारी मांगे स्थायीकरण सूची में सभी कार्य कर रहे कर्मचारियों का नाम जोड़ते हुए स्थायीकरण प्रक्रिया पूरी की जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें