पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धर्म:काली स्थान महेंद्रपुर में मां भगवती की हुई महाआरती

पूर्णिया पूर्व4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्णिया पूर्व के महेंद्रपुर में महाआरती करते पुरोहित।
  • छठ पर्व के पहले दिन संध्या काली स्थान में एक घंटे का हुआ आयोजन

छठ पर्व के अस्ताचलगामी अर्घ्य की संध्या काली स्थान महेंद्रपुर मे मां भगवती की महाआरती का आयोजन किया गया। तकरीबन एक घंटे के इस कार्यक्रम में आसपास के छठव्रतियों ने महाआरती का लुप्त उठाया। भक्तों के द्वारा मंत्रोच्चार करते हुए मां भगवती चालीसा पाठ कर महाआरती उतारी गई। मां भगवती की महाआरती का आयोजन किया काली स्थान महेंद्रपुर कमेटी के द्वारा किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि तिवारी बाबा के दिशा-निर्देश पर महाआरती का आयोजन किया गया।

महाआरती को सफल बनाने के लिए बनारस के आचार्य पंडित रामानंद मिश्रा, कुमार वैभव सिंह शामिल थे। वही तिवारी बाबा ने महाआरती के भक्तों के जनसमुदाय को बताया कि हमारे गुरुवर की विचारधारा को आत्मसात कर लाखों लोग अपने जीवन में परिवर्तन लाए हैं। हमारे गुरुवर का कहना है कि संसइस दौरान तिवारी बाबा ने कमेटी के सदस्यों से वार्तालाप कर भागवत कथा कराने की बात कही, जो एक सप्ताह तक चलेगा। हालांकि भागवत कथा कब से होगी इसकी तिथि तय नहीं हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें