पूर्णिया में युवक का मिला शव:सौरा नदी से लोगों ने शव को निकाला बाहर, लोगों की उमड़ी भीड़

पूर्णियाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शव के पास लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
शव के पास लोगों की भीड़।

पूर्णिया शहर के खुश्कीबाग वार्ड 41 स्थित काली मंदिर के पास सोमवार को सौरा नदी में युवक का शव उपलाया हुआ दिखा। इसके बाद लोगों में अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना देने पर सदर थाना पुलिस पहुंची और काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई।

हालांकि, मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों ने भी शव को पहचानने से इंकार कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक की उम्र करीब 35 साल है। मृतक जैकेट और ट्रैकशुट पहना हुआ था। देखने से लगता था कि वह किसी संपन्न परिवार से है।

मृतक के गर्दन और शरीर के विभिन्न हिस्सों में जख्म का निशान पाया गया। देखने से ऐसा लग रहा था कि किसी ने बेरहमी से मारपीट किया है। घटना स्थल पर जांच के बाद पुलिस कर्मियों ने भी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नशेड़ियों के लिए सुरक्षित ठिकाना
सौरा नदी के किनारे सुनसान इलाका है। चारों तरफ जंगली घास उगे हुए हैं। इस इलाके में दिन में भी लोग जाने से डरते हैं। सुनसान होने से यह जुआड़ी, शराबी और नशेड़ियों के लिए सुरक्षित ठिकाना बन गया है। देर शाम तक यहां जुआ का अड्डा चलता है। इस जगह पर यदि कोई अपराध भी कर लें तो किसी को कानोकान पता नहीं चलता है।

खबरें और भी हैं...