पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या की आशंका:एक सप्ताह से गायब महिला की खेत में मिली लाश

रुपौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के मायके में सूचना पर एकत्रित ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
मृतक के मायके में सूचना पर एकत्रित ग्रामीण।
  • टीकापट्टी थाना क्षेत्र के श्रीमत्ता बहियार में मिली लाश सड़ी-गली स्थिति में थी
  • मृतका की मां ने कहा पति ने 24 मार्च को बेटी को फोन कर बुलाया था

टीकापट्टी थाना क्षेत्र के श्रीमत्ता बहियार में मंगलवार की सुबह मक्के की खेत में एक महिला का सड़ा गला अवस्था मे लाश मिली है। मृत महिला की पहचान बैरिया गांव निवासी सुधीर पासवान की बेटी पूजा कुमारी के रूप में हुई है। पूजा 24 मार्च से ही अपने घर से गायब थी। मामले को परिजनों ने 29 मार्च को टीकापट्टी थाना में बेटी की गुमशुदगी को लेकर आवेदन दिया था। वहीं बहियार में मक्के की खेत में लाश मिलने की सूचना पर पहुंची टीकापट्टी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया। मृतका के परिजनों ने अपने दमाद श्रवण कुमार पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए टीकापट्टी थाना में मामला दर्ज करवाया है। मामले के बावत टीकापट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मृतक की मां प्रमिला देवी के आवेदन पर उसके पति श्रवण पासवान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार की सुबह मकई खेत पटवन करने गए किसान की नजर मकई खेत मे पड़े क्षत-विक्षत शव पर गई। सूचना पर पुलिस ने पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया।

चप्पल, चूड़ी और हाथ के जंतर से हुई पहचान
श्रीमत्ता बहियार में महिला के शव मिलने की सूचना बैरिया गांव के सुधीर पासवान के परिजनों को मिला। महिला का शव मिलने की खबर पाते ही सुधीर पासवान के परिजन भागे -भागे घटनास्थल पर पहुंचे। सुधीर पासवान की पत्नी प्रमिला देवी और उसकी देवरानी ने क्षत विक्षत शव के पास रखे चप्पल ,चूड़ी और बाएं हाथ मे बंधे जंतर को देख शव की पहचान गायब अपनी पुत्री पूजा देवी के रूप में किया।टीकापट्टी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें