पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चक्काजाम:सड़क दुर्घटना में मौत पर मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-31 को दो घंटे किया जाम

पूर्णिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मरंगा थाना पुलिस व स्थानीय लोगों के समझाने के बाद टूटा जाम

दुर्घटना ग्रस्त मिल्की निवासी मो. सद्दाम(24 वर्ष) की इलाज के दौरान हुई मौत को लेकर रविवार को परिजनों व स्थानीय लोगों ने एनएच 31 को जाम कर मुआवजे की मांग करने लगा। बताया जाता है कि जनप्रतिनिधि के एक रिश्तेदार के स्कॉपियो से 10 सितंबर को कप्तानपुल के समीप मिल्की निवासी मो. इस्लाम के पुत्र सद्दाम को ठोकर लग गई थी। इसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

मौके पर ही जनप्रतिनिधि के रिश्तेदार द्वारा यह आश्वासन दिया गया था कि इलाज में जिता खर्च होगा हम करेंगे। दुर्घटना के बाद उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पटना जाने के क्रम में ही सद्दाम की मौत हो गई। बाद में परिजनों और स्थानीय लोगों ने मिल्की चौक पर लाश रखकर मुआवजे की मांग करने लगे।

लगभग 2 घंटों तक लोगों ने एनएच-31 को जाम कर मुआवजे की मांग किया। बाद में समझाने के बाद जाम हटाया गया। मरंगा थानाध्यक्ष मदन कुमार और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के समझाने बुझाने के बाद आक्रोशित लोगों ने जाम को हटाया। मरंगा थानाध्यक्ष मदन कुमार ने बताया कि केहाट थाना पुलिस द्वारा लाश का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराकर लाश को परिजनों को सौंप दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें