पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वागत कार्यक्रम:निषाद विकास संघ ने मंत्री का किया स्वागत, सौंपा 7 सूत्री मांगों का ज्ञापन

पूर्णिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निषाद विकास संघ ने सर्किट हाउस में मत्स्य एवं पशुपालन विभाग मंत्री मुकेश साहनी का स्वागत कर 7 सूत्री ज्ञापन सौंपा। संघ के महासचिव सहदेव प्रसाद मंडल की अगुवाई में पहुंचे शिष्टमंडल ने मंत्री को पूर्णिया में निषाद भवन निर्माण, एससी-एसटी आरक्षण, निषाद जातियों के बच्चों के लिए छात्रावास निर्माण, मछुवारों के लिए आवास योजना के तहत पक्के आवास का निर्माण, पीपी और एपीपी में निषाद समाज के वकील की नियुक्ति के साथ वीआईपी की जिला कमिटी का जल्द चुनाव के साथ रुपौली प्रखंड के बंगाली सहनी के अधूरे घर के निर्माण की मांग रखी।

प्रतिनिधिमंडल में उपाध्यक्ष सेवक दास, महासचिव अवधेश मंडल, रुपौली प्रखंड अध्यक्ष शीतल मंडल , डगरुआ प्रखंड अध्यक्ष गंगा महालदार, उपाध्यक्ष चमक लाल चौधरी, युवा अध्यक्ष ई.विकास कुमार, राजेश कुमार मंडल, रामविलास चौधरी, अर्जुन मंडल, गोपाल महालदार, उमेश सिंह, हीरालाल महालदार, ई सौरभ कुमार आदि शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser