पूर्णिया में कुख्यात गुड्डू मियां की हत्या:दिन के उजाले में ताबड़तोड़ आठ गोलियां मारी, मौके पर ही मौत; विरोध में लोगों ने मधुबनी बाजार चौक किया जाम

पूर्णियाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गुड्डू मियां कई आपराधिक मामलों में आरोपी था और कुख्यात बिट्टू सिंह गिरोह का सदस्य था। - Dainik Bhaskar
गुड्डू मियां कई आपराधिक मामलों में आरोपी था और कुख्यात बिट्टू सिंह गिरोह का सदस्य था।

पूर्णिया शहर में हत्याओं का दौर जारी है। आज दोपहर कुख्यात अपराधकर्मी गुड्डू मियां की आठ गोली मारकर हत्या कर दी गई। शहर के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत धोबिया टोला में अपराधियों ने हत्या की है। गुड्डू मियां भी कई आपराधिक मामलों में आरोपी था और कुख्यात बिट्टू सिंह गिरोह का सदस्य भी था।

गुस्साए भीड़ ने शव को मधुबनी बाजार के चौक पर लाकर सड़क पर धरने में बैठ गए।
गुस्साए भीड़ ने शव को मधुबनी बाजार के चौक पर लाकर सड़क पर धरने में बैठ गए।

कुख्यात गुड्डू मियां को अपराधियों ने मधुबनी धोबिया टोला स्वास्थ्य केंद्र से कुछ दूरी पर दिन के उजाले में ही ताबड़तोड़ आठ गोलियां मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद सभी बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। गोली इतने करीब से मारी गई है कि मृतक के पेट की पूरी चर्बी बाहर आ गई है। जैसे ही लोगों को घटना की सूचना मिली बड़ी तादाद में लोग इकठ्ठा हो गए।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने की कोशिश करने लगी, लेकिन लोग शांत नहीं हुए। गुस्साए भीड़ ने शव को मधुबनी बाजार के चौक पर लाकर सड़क पर धरने में बैठ गए। इस दौरान उग्र लोगों ने कई गाड़ी को क्षतिग्रस्त भी कर दिया। तोड़फोड़ से मधुबनी बाजार में भगदड़ मच गया और बाजार बंद कर दुकानदार भाग गए। मृतक के परिजनों की मांग है कि अविलंब प्रशासन हत्यारे को गिरफ्तार करे, नहीं तो उग्र आंदोलन होगा।

खबरें और भी हैं...