पूर्णिया में सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल:अनियंत्रित कार ने ट्रक में मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत, महिला की हालत गंभीर

पूर्णिया16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटनाग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
दुर्घटनाग्रस्त कार।

पूर्णिया में गुरुवार की देर रात ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के सिसाबाडी एनएच 31 पर हुई। मृतक की पहचान अररिया मैनपुर निवासी मोहम्मद रेहान (30 वर्ष) के रूप में की गई है। वहीं घायल महिला का नाम जहाना बताया जा रहा है जो अररिया जिले के बैरगाछी की रहने वाली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों को ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के शीशाबाड़ी चौक गुलाबबाग के समीप अररिया की ओर से आ रही एक तेज रफ़्तार कार ने संतुलन खो दिया। जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर हाइवे पर एक चलती ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सदर थाना की पुलिस को दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल महिला को कार से निकालकर इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज पूर्णिया भेज दिया। वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर मृतक की शिनाख्त में जुटी है।

खबरें और भी हैं...