पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुर्घटना:इमरजेंसी वार्ड जाने वाली सड़क पर बने गड्‌ढे में एक से डेढ़ फीट पानी जमा

पूर्णिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में लगातार हो रही बारिश के कारण सदर अस्पताल की गड्ढेनुमा जर्जर सड़क जानलेवा साबित हो रही है। गड्‌ढेनुमा जर्जर सड़क पर बरसात का पानी जमने से यहां आने वाले मरीजों के लिए परेशानी का कारण बनता जा रहा है। सदर अस्पताल के इमरजेंसी जाने वाली सड़क पर बना गड्‌ढे में एक से डेढ़ फीट पानी जमा है। इसी होकर जिले सहित सीमांचल के जिलों से आने वाले गरीब मरीज आते जाते हैं। प्रतिदिन कोई ना कोई इस गढ्‌ढे का शिकार हो रहे है, लेकिन सदर अस्पताल प्रशासन की नजर इस जर्जर सड़क पर नहीं जा रही है।

लोगों ने बताया कि सदर अस्पताल में बन रहे बिल्डिंग के कारण सुबह से लेकर देर रात तक गाड़ियों का अाना जाना लगा रहता है। इस कारण सड़क जर्जर हो चुकी है। बिल्डिंग बनने के बाद बिल्डिंग बनाने वाली कम्पनी ही सड़क भी बनाएगी। लोगों का यह भी कहना है कि जहां-जहां गड्ढा है, वहां अगर राविश आदि डाल दिया जाए तो मरीजों को आने-जाने में काफी सहूलियत होगी। केनगर से आए संतोष कुमार ने बताया कि वह अपनी मां को दिखाने शुक्रवार की सुबह आ रहे थे।

सदर अस्पताल के गेट पर गड्‌ढे में जमा पानी के कारण वह दुर्घटना के शिकार हो गए। संयोग था कि वह अपनी मां को पहले ही उतार दिया था। नहीं तो क्या होता, यह भगवान ही जानता है। दर्जनों मरीज किसी तरह पानी होकर ही आने-जाने को मजबूर हैं। सदर अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. एसके वर्मा ने बताया कि अस्पताल में चल रहे काम के कारण सड़क जर्जर हो गया है। काम खत्म होने के बाद वही ठेकेदार सड़क का भी निर्माण करेगा।

खबरें और भी हैं...