पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अचीवमेंट:ऑस्कर नॉमिनेट फिल्म स्कॉटलैंड 7 को होगी रिलीज

पूर्णिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के सिपाही टोला के रहने वाले मनीष जीना है जो ठोक डाल और दशहरा फिल्म का कर चुके हैं निर्माण

मनीष की स्कॉटलैंड को अभी तक 62 इंटरनेशनल अवार्ड मिल चुके हैं
कोविड-19 संक्रमण काल में पूरी विश्व की फिल्म इंडस्ट्री प्रभावित हुई है। बड़े-बड़े कलाकारों की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। अब शहर के लोग ऑस्कर नामित फिल्म स्कॉटलैंड देख करते हैं। मनीष वात्सल्य के द्वारा निर्देशित ऑस्कर नामित और 62 इंटरनेशनल अवार्ड जीत चुकी फिल्म स्कॉटलैंड 7 अगस्त को सुमारू मी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज की जानकारी देते हुए मनीष वात्सल्य ने बताया कि हर फिल्मकार का सपना होता है कि उनकी फिल्म को ऑस्कर का सफर तय करे और उसे अवार्ड मिलने के साथ दर्शकों की सराहना मिले।

दुष्कर्म की सत्य घटना पर आधरित और सामजिक मुद्दे पर बनी मेरी यह फिल्म ऑस्कर के लिए नामित हुई। फिल्म को वर्ल्ड वाइड सराहा गया। फिल्म को अभी तक 62 इंटरनेशनल अवार्ड मिल चुके हैं। अब सुमारू मी बॉक्स ऑफिस जिसके प्लेटफॉर्म पर हॉलीवुड की फिल्में रिलीज हो रही है, उस प्लेटफॉर्म पर फिल्म को प्रदर्शित किया जा रहा है। फ़िल्म स्कॉटलैंड की कास्ट को लेकर मनीष ने बताया कि फ़िल्म में ब्रिटिश अभिनेता एडम सैनी मुख्य किरदार में हैं, जो स्कॉटिश पुलिस के कॉप भी रह चुके हैं। फिल्म के लिए एडम सैनी को बेस्ट एक्टर के 11 से ज्यादा इंटरनेशनल अवार्ड मिल चुके हैं।वहीं की फ़िल्म अभिनेत्री खुशबू पुरोहित है, जो कई बड़ी बजट की फिल्मों में काम कर चुकी है। इस फिल्म में निर्माता और निर्देशक के अलावा मैंने एक्टिंग भी है।

बुक माय शो से टिकट बुक करा कर उठा सकते हैं फ़िल्म का आनंद : मनीष बताते हैं कि हम लोग काफी समय से फिल्म दर्शकों के सामने लाने की कोशिश में थे, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण से फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं पाई। अब सात अगस्त को सुमारू मी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिलीज हो रही है। लोग बुक माय शो पर टिकट बुक कर अपने मोबाइल, होम थियेटर में फिल्म का आनंद उठा सकते हैं। मनीष बताते हैं कि मेरी पहली फिल्म जीना है तो ठोक डाल की शूटिंग पूर्णिया में भी हुई थी, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा सराहा था।

विकास दुबे पर बना रहे अगली फिल्म
मनीष वात्सल्य अपने अगले प्रोजेक्ट पर चर्चा करते हुए बताते हैं कि मेरी अगली फिल्म भी क्राइम थ्रिलर ही है। मैं यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे पर वह फिल्म बना रहा हूं। फिल्म का नाम हनक रखा है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो रही है। उम्मीद है कि तब तक कोरोना का असर कम हो जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें