पूर्णिया में भीड़ का तालिबानी इंसाफ, देखें VIDEO:मोबाइल झपट कर भाग रहा था चोर, लोगों ने खदेड़कर पकड़ा; पहले पोल से बांधा फिर करने लगे चप्पल से पिटाई

पूर्णियाएक वर्ष पहले
चप्पल से पिटाई कर रहा आक्रोशित युवक।

पूर्णिया में भीड़तंत्र का तालिबानी इंसाफ देखिए। मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने एक युवक को पोल से बांधकर बेरहमी से पीटा। लोगों का आक्रोश इतना था कि हर किसी ने युवक को दो-दो हाथ लगाए। किसी ने लात-घूंसे से तो किसी ने चप्पल से उसकी पिटाई की। युवक ने लोगों से बचने की कोशिश की लेकिन वह असफल रहा। युवक को बांधकर पीटने की खबर आग की तरह इलाके में फैल गई। गनीमत रही कि समय पर पुलिस आ गई और आरोपी चोर की जान बच गई।

यह पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के कप्तानपुल का है। एक राहगीर मोबाइल से बात करते हुए लाइन बाजार से खुश्कीबाग की ओर जा रहे थे। उसी क्रम में बाइक सवार चोर ने मोबाइल छीनने का प्रयास किया लेकिन, चोर असफल रहा। भागने के क्रम में चोर को लोगों ने पकड़ लिया और मोबाइल छीनने का आरोप लगाकर सरेआम जमकर धुनाई कर दी। अचानक हुई इस घटना से वहां अफरातफरी का माहौल बना रहा।

आक्रोशित लोगों का कहना है कि इलाके में लगातार मोबाइल झपटमारी की घटना होते रहती है। कई बार पुलिस से भी इस मामले में शिकायत की लेकिन कोई खास असर नहीं हुआ है। शनिवार को बाइक सवार चोर मोबाइल झपटमारी कर भाग रहा था। लोगो ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के अनुसार चोर को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...