पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पड़ताल:सोना लूट मामले में बदमाशों का हुलिया बना सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पूर्णिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भट्‌ठा बाजार के दुर्गाबाड़ी में मंगलवार की शाम अपराधियों ने 325 ग्राम सोना लूट था
  • एसपी ने डीएसपी के नेतृत्व में गठित की टीम, जांच शुरू

भट्‌ठा बाजार के दुर्गाबाड़ी में मंगलवार शाम अपराधियों द्वारा 325 ग्राम सोना लूट मामले में पुलिस सीसीटीवी के जरिए अपराधियों का सुराग ढूंढ रही है। एसपी दया शंकर ने सोना लूट मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर शीघ्र मामले के उद्भेदन का निर्देश दिया।

एसपी के निर्देश पर सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे, सहायक खजांची हाट थानाध्यक्ष अमित कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। सदर एसडीपीओ श्री पांडे ने ज्वेलरी कारखाना के कारीगर काकन महतो के बेटे सुदीप महतो व कारखाना के कर्मी सुमन कुमार से लगभग एक घंटे तक पूछताछ की। काकन महतो द्वारा दिए गए आवेदन में कहा गया है कि अपराधियों ने उसके बेटे सुदीप से घर के पास कनपट्टी में हथियार सटाकर सोने के 325 ग्राम आभूषण लूट लिए।

पीड़ित सूदीप महतो ने सदर एसडीपीओ को घटना कैसे हुई, इसकी विस्तारपूर्वक जानकारी दी। उसने पुलिस को बताया कि कारखाना में मरम्मत के लिए आए लगभग 325 ग्राम सोने के जेवरात आदि बैग में रखकर घर जा रहा था। उसे कारीगर छोटू बाइक से दुर्गाबाड़ी स्थित घर छोड़ने गया था। जब घटना घटी।

घर के पास पहुंचते ही अपराधियों ने लूटा था सोना
घर के पास पहुंचते ही पहले से घात लगाए बैठे दो अपराधियों ने हथियार सटा दिया। वह बैग नीचे फेंक दिया, तब तक एक बाइक से तीसरा अपराधी आया और फिर बैग लेकर तीनों उसी गाड़ी से बीबीएम की तरफ भाग गया। सुदीप से पूछताछ से पहले थानाध्यक्ष अमित कुमार ने दुर्गाबाड़ी मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच की। थानाध्यक्ष ने कारखाना के पास भट्ठा बाजार-दुर्गाबाड़ी रोड में एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला।

शहर के 7 स्थान चिह्नित, यहां की जाएगी पुलिस तैनात : एसपी
लूट की घटना के बाद पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बुधवार को शहर के चौक-चौराहों का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि शहर के अंदर 6-7 स्थानों को चिह्नित किया गया है जहां अक्सर छिनतई की घटना होती है। चिंहित स्थानों पर गुरुवार से पुलिस बल की तैनाती की जायेगी। एसपी ने कहा कि लूट मामले के उद्भेदन के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच शुरु कर दी गई है। दुर्गाबाड़ी में जिस रोड पर यह घटना घटी है उस रूट में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे की जांच करवाई जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser