पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:लाइन बाजार के होटल उत्सव ग्रैंड में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, एक गिरफ्तार, दूसरी फरार

पूर्णिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डगरुआ की महिला ने कहा-काम के बहाने बुला मंजू करवाती थी देह-व्यापार, मना करने पर करती थी मारपीट

शहर के लाइन बाजार कुंडी पुल स्थित होटल उत्सव ग्रैंड में देह व्यापार का धंधे में संलिप्त एक युवती को पुलिस ने पकड़ा है। दूसरी मौके का फायदा उठाकर भाग निकली। मौके से कुछ लड़के भी फरार हो गए। बताया जाता है कि पिछले 8-9 महीने से मंजू नाम की एक महिला लड़कियों को होटल में सप्लाई करती थी। सहायक खजांची हाट थाना पुलिस ने होटल उत्सव ग्रैंड में छापेमारी कर एक युवती को गिरफ्तार किया है। युवती डगरुआ थाना क्षेत्र की बताई जाती है। उस युवती ने देह व्यापार करवाने वाली महिला व अन्य लोगों का नाम पुलिस को बताया है। सहायक खजांची हाट थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि युवती के फर्द बयान पर देह व्यापार का रैकेट चलाने वाली महिला व होटल उत्सव ग्रैंड के मालिक पर मामला दर्ज किया गया है। डगरुआ की युवती ने पुलिस को बताया कि उसे लाइन बाजार चौक स्थित मां काली होटल की संचालिका मंजू देवी व उसके बेटे सूरज काम करने के लिए बुलाया था। मंजू देवी उससे जबरन देह व्यापार का धंधा करवाने लगी। इसका विरोध करने पर मंजू देवी व उसका बेटा सूरज उसके साथ मारपीट करता था। युवती ने बताया कि मंजू देवी रविवार को कुंडी पुल स्थित होटल उत्सव ग्रैंड में उसे कार से भेजी थी।

12 लड़कियों से सेक्स रैकेट चलाती है मंजू देवी
लड़की ने बताया कि मंजू देवी प्रत्येक ग्राहक से 2500 से 3000 रुपए तक लेती है, लेकिन मुझे मात्र 200 रुपए ही देती थी। मंजू देवी के पास 12 लड़कियां है, जिससे वह यह घंधा करवाती है। पुलिस के संरक्षण में आई युवती ने पुलिस को बताया कि मंजू देवी लाइन बाजार स्थित अपने होटल के पीछे बने घर में भी देह व्यापार का धंधा करवाती है। इधर, रविवार को पुलिस होटल उत्सव ग्रैंड में छापेमारी करने के बाद लाइन बाजार स्थित मां काली होटल पहुंची, लेकिन तब तक होटल की संचालिका मंजू देवी व उसका बेटा सूरज फरार हो गया था। लोगों ने बताया कि उक्त होटल में देर रात तक लोगों का आना-जाना लगा रहता है। पुलिस विभाग के कर्मियों को भी इस बात की जानकारी है फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।

दो युवकों ने पुलिस को देह व्यापार की दी जानकारी
शहर के दो युवकों ने बताया कि वह पिछले एक-दो महीने से लाइन बाजार के मां काली होटल में भोजन करता था। इसी क्रम में वहां पता चला कि यहां से लड़कियों की सप्लाई की जाती है। फिर उसने इसका भंडाफोड़ करने की ठानी। रविवार को उन दोनों युवकों ने जैसे ही देखा कि इस होटल से कार में बिठाकर लड़की को कुंडीपुल स्थित होटल में भेजी जा रही है तो उसने तुरंत इसकी सूचना पहले कुछ मीडिया कर्मियों को दी। मीडिया कर्मी के आने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

खबरें और भी हैं...