पूर्णिया में बाइक चोरी का आरोपी भीड़ की भेंट चढ़ा:लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले

पूर्णियाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यह नजारा करीब एक घंटे तक चलता रहा। - Dainik Bhaskar
यह नजारा करीब एक घंटे तक चलता रहा।

पूर्णिया शहर के लाइन बाजार बिहार टॉकिज मेन रोड चौक के पास बाइक चोरी कर भाग रहे एक युवक को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और चोर को भीड़ के हवाले कर दिया गया। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई और बाइक चोरी के आरोप में भीड़ ने जमकर पिटाई कर दिया।

यह नजारा करीब एक घंटे तक चलते रहा। लोग इतना आक्रोशित था कि युवक को अधमरा कर धुनाई कर दी। तभी किसी ने पुलिस को फोन पर घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर काफी मशक्कत के बाद युवक को भीड़ से निकाल कर थाना ले गए। भीड़ में ऐसा कोई नहीं था जिसने युवक के उपर हाथ साफ नहीं किया होगा।

बताया जा रहा है कि एक एमआर बाइक को नर्सिंग होम के सामने पार्किंग कर डाक्टर से मिलने गया था। एमआर को अंदर जाते ही एक युवक ने बाइक के लॉक खोलकर बाइक लेकर बिहार टॉकिज रोड के तरफ भागने लगा। तभी बाइक चोरी करते हुए दवा दुकानदार ने देख लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने पीछा करते हुए खदेड़ कर बाइक सहित चोर को पकड़ कर नर्सिंग होम लाया और जमकर कुटाई करना शुरू कर दिया।

युवक ने अपना नाम मो. बहलू (22 वर्ष) पिता मो. हदीस बताया है। वह अररिया जिला के पलासी थाना क्षेत्र अंतर्गत करोड़ दीवली गांव के रहने वाले हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि लाइन बाजार से पलक झपकते ही बाइक गायब हो जाता है। बाइक चोर के वजह से लोग काफी परेशान है।