पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोजपा नेता हत्याकांड:मास्टरमाइंड अंकित की गिरफ्तारी के लिए 3 जिलों में छापे

पूर्णिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरफ्तार महिला सहित तीन को भेजा जेल, तीनों को रिमांड पर लेकर पुलिस करेगी पूछताछ

लोजपा नेता अनिल उरांव की हत्या मामले का मास्टरमाइंड अंकित यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूर्णिया सहित तीन जिलों सुपौल, अररिया व कटिहार में संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है।

सोमवार को केहाट पुलिस ने अनिल उरांव हत्या मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों दुलारी खातून उर्फ रानी, मो. सादिक उर्फ राहुल व चुनमुन झा उर्फ बटेसर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एसपी दयाशंकर ने बताया कि जल्द ही तीनों को रिमांड पर लेकर अनिल उरांव हत्या मामले में पूछताछ की जाएगी। एसपी ने बताया कि लोजपा नेता अनिल उरांव की हत्या मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। अनिल को दुलारी खातून ने ही फोन कर अपने घर पर बुलाया था, जहां से उसका अपरहण किया गया था। गौरतलब है कि 29 अप्रैल को अपहरण के बाद अनिल उरांव के मोबाइल से ही फोन कर अपराधियों ने 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी।

बताया जाता है कि अपहरण के दूसरे ही दिन अपराधियों ने अनिल उरांव की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद लाश केनगर थाना क्षेत्र के झुन्नी इस्तम्बरा पंचायत के भूटहा मोड़ से आगे डंगराहा में गाड़ दिया था। पुलिस ने बताया कि अनिल उरांव के मोबाइल पर किए गए फोन आदि का नम्बर निकालकर जब इसकी जांच की गई तो एक के बाद एक करके तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद तीनों से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो अनिल उरांव की हत्या हो जाने की बात कबूल किया और पुलिस को वह स्थान बताया जहां अनिल की लाश को गाड़ा गया था। एसपी ने कहा जल्द मामले का खुलासा होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें