पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:सुशांत देश का बेटा, सच सामने आने तक भाजपा चुप नहीं बैठेगी : फडणवीस

पूर्णिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्णिया में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस।
  • बोले-एनडीए में कोई टूट नहीं, सभी साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, सीट बंटवारे पर फैसला जल्द, बनेगी एनडीए सरकार

पूर्णिया और किशनगंज जिले के विधानसभा संयोजक, विधानसभा प्रभारी, विधानसभा विस्तारक के साथ समीक्षा बैठक में पहुंचे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सह बिहार भाजपा चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस ने सुशांत सिंह राजपूत को बिहार ही नहीं देश का बेटा बताते हुए कहा कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता, तब तक भाजपा चुप बैठने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने सही तरीके से जांच की होती तो मामले में सुप्रीम कोर्ट, सीबीआई, ईडी, एनसीबी इन्वाल्व नहीं होती। भाजपा के साथ-साथ पूरा देश जानना चाहता है कि आखिर उनकी मौत कैसे हुई और सच क्या है। मामले की जांच सही दिशा में जा रही है। सच सामने आएगा। उन्होंने शिवसेना और कंगना विवाद पर कहा कि कंगना आई भी और वापस लौटी भी। महाराष्ट्र से किसी को जाना नहीं पड़ेगा। भारत का संविधान एक है।

कहा-एनडीए एकजुट, सम्मानजक होगा सीटों का समझौता
देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने घोषणा की है कि विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनाव लड़ा जाएगा। एनडीए ही बिहार का भविष्य बना सकता है। एनडीए में कोई खटास नहीं है। कोई दल बाहर नहीं जाएगा। बाहर के दल एनडीए में आ सकते है। सीटों के बंटवारे को लेकर अभी कोई समझौता नहीं हुआ है। यह तय है कि यह समझौता सम्मानजनक होगा। एनडीए एक बार फिर बिहार में मजबूत सरकार बनाएगी।

प्रधानमंत्री के प्रति बढ़ा आकर्षण, 15 साल में बिहार में हुआ बेहतर काम
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि बिहार की जनता में चुनाव को लेकर पूरी तरह उत्साह है। हाल के दिनों में बिहार के जनता के मन में प्रधानमंत्री के प्रति आकर्षण बढ़ा है। आत्मनिर्भर भारत से बिहार का भविष्य स्वर्णिम होगा। पिछले 15 वर्षों में नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी के नेतृत्व में बिहार के विकास में हुआ है। इस चुनाव में जनता बड़े पैमाने पर एनडीए के पक्ष में मतदान करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें