पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लुट:कटिहार और बायसी के अपराधियों ने गल्ला व्यापारी के घर डाला था डाका

पूर्णिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दहशत में गल्ला व्यवसायी की पत्नी।
  • सिंघिया में गल्ला व्यवसायी के घर डकैती मामले में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी जारी
  • घटना के दूसरे दिन भी दहशत में गुजरी रात, गल्ला व्यापारी के परिवार वालों ने किया रतजगा

कटिहार और बायसी के 15-16 अपराधियों ने गुलाबबाग के गल्ला व्यवसायी दिलीप सहनी के घर डाका डाला था। डकैती की घटना के बाद गठित पुलिस टीम के हत्थे चढ़े दो-तीन अपराधियों ने पुलिस को डकैती में शामिल अन्य अपराधियों का नाम व पता भी बता दिया है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडेय ने बताया कि डकैती में कितने अपराधी थे और किसके इशारे पर इसे अंजाम दिया गया, इसका खुलासा बुधवार को एसपी विशाल शर्मा प्रेस कांफ्रेंस में करेंगे। इधर, सूत्र बताते हैं कि पुलिस टीम ने डकैती कांड में शामिल 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि पुलिस ने 5 बाइक सहित गल्ला व्यवसायी के घर से लूटे गए रुपए व जेवरात आदि भी बरामद कर लिया है। ज्ञात हो कि रविवार की देर रात 15-20 नकाबपोश बदमाशों ने गल्ला व्यवसायी दिलीप सहनी व उनकी पत्नी को बंधक बनाकर 8 लाख नकद सहित 11 लाख की संपत्ति लूट लिया था।

डर के साए में सिंघिया बस्ती के लोग ठीक से सो नहीं पा रहे
गल्ला व्यवसायी दिलीप सहनी के घर हुई डकैती की घटना के दूसरे दिन रात को बस्ती के लोग ठीक से सो नहीं पाए। बस्ती के संजय सहनी, पंकज यादव आदि ने बताया कि सोमवार की रात लगभग एक बजे तक हमलोग भी जगकर गप-शप ही कर रहे थे। बस्ती के लोगों में भी डर समाया हुआ था। फूलन देवी ने बताया कि हवाई फायरिंग के समय दहशत के उस मंजर को भूल नहीं पा रहे हैं। अपराधी लोहे का रॉड लिए काला कपड़ा से मुंह ढककर फायरिंग कर रहा था।

गल्ला व्यापारी के बेटे ने कहा-जैसे-जैसे शाम ढलने लगी पूरे परिवार की आंखों में डकैती की घटना घूमने लगी

डकैती की घटना के दूसरे दिन भी गल्ला व्यापारी दिलीप सहनी का पूरा परिवार दहशत के साए में जीया। बेटा मिट्‌ठू सहनी ने बताया कि सोमवार को जैसे-जैसे शाम ढलने लगी पूरे परिवार की आंखों में डकैती की घटना घूमने लगी। उसने अपने कुछ मित्रों को घर पर सोने के लिए बुलाया था। ठीक 12 बजे रात को रोड पर तीन-चार लोगों की चहलकदमी देख कर हमलोग कुछ घबरा गए। छोटा भाई मोनू नीचे पहरेदारी कर रहा था। उसने तुरंत सदर थानाध्यक्ष जितेन्द्र राणा को फोन कर बताया कि तीन-चार लोग बस्ती में घूम रहे हैं। फोन करने के कुछ देर बाद ही गश्ती पुलिस मेरे घर पहुंच गई। इधर, डरी-सहमी गल्ला व्यवसायी की पत्नी सीता देवी ने बताया कि डकैतों ने जाते समय धमकी दी थी कि अगर पुलिस को कुछ बताया तो दूसरे दिन आकर गोली मार देंगे। इसलिए हमलोग काफी डरे हुए हैं। मेरे पति दिलीप सहनी को भी नींद नहीं आ रही थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें