पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:43 दिन में गैंगरेप की दूसरी घटना, पहली वारदात के दो आरोपी फरार; 3 में से सिर्फ एक गिरफ्तार

कसबा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कसबा थाना क्षेत्र में 43 दिनों के अंदर गैंगरेप की यह दूसरी घटना सामने आई है। इससे पहले 3 अगस्त को थाना क्षेत्र के लखना पंचायत में एक महादलित युवती के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया था। सामूहिक दुष्कर्म के उस मामले में पुलिस अब तक तीन आरोपियों में सिर्फ एक को ही गिरफ्तार कर पाई है। दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

करीब डेढ़ महीने के अंदर गैंगरेप की दूसरी घटना से लोगों में काफी आक्रोश है। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए लोगों ने कहा कि यदि आपराधिक वारदातों पर तुरंत कार्रवाई होती है तो ऐसे लोगों के मन में पुलिस का भय समाया रहता है। लोगों ने बताया कि महादलित युवती के साथ गैंगरेप के एक आरोपी मो. मुजफ्फर को ही पुलिस अभी तक गिरफ्तार की है, जबकि, दो आरोपी मो. तहसीन व मो. नवाजिश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

घटना को लेकर राजनीतिक दलों समेत सामाजिक संगठन ने भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। लोगों का कहना है कि पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं होने से ऐसे लोगों के हौसले बुलंद होना लाजमी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें