पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:सीढ़ी के रास्ते घर में घुसा चोर, 1 लाख नकद और 3 लाख के जेवर की चोरी

पूर्णिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामनगर मोहल्ला में मंगलवार की रात हुई चोरी

रामनगर मोहल्ला निवासी रमण कुमार के घर में लोगों की मौजूदगी के बावजूद गोदरेज खोलकर 1 लाख नकद समेत 3 लाख रुपए के जेवरातों की चोरी की घटना को अंजाम दिया। गृहस्वामी रमण कुमार ने बताया कि चोर सीढ़ी के रास्ते घर में प्रवेश किया और बहू के कमरे के गोदरेज खोलकर 90 हजार रुपए नकद समेत लगभग 3 लाख रुपए के जेवरातों व एक मोबाइल की चोरी कर सीढ़ी के रास्ते ही फरार हो गया।

चोरों ने कमरे में टंगे पैंट में से 10 हजार रुपए निकाल लिया। गृहस्वामी ने बताया कि घर में हुई चोरी की घटना की लिखित सूचना मरंगा थाना में दिया। सूचना के बाद मरंगा थानाध्यक्ष मदन कुमार स्वंय घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच की। इस बाबत मरंगा थानाध्यक्ष मदन कुमार ने बताया कि चोरी की घटना हुई है पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। चोरी को अंजाम देने के लिए नशीला स्प्रे करने का अंदेशा गृहस्वामी रमण कुमार ने बताया कि उसे अंदेशा है कि चोर ने चोरी की घटना करने से पूर्व नशे की सामग्री का स्प्रे कर दिया होगा।

क्योंकि जिस घर में उसकी पुत्र वधू एवं डेढ़ वर्ष की पोती वैष्णवी सोई हुई थी उस घर में चोर गोदरेज एवं ड्रेसिंग टेबल खोल कर उसमें रखे समानों को फर्स पर बिखरा कर डेढ़ भर सोने का एक चेन, सोने की एक अंगूठी, डेढ़ भर का सोने का मंगल सूत्र, चांदी का पायल सेट, एक मोबाइल आदि की चोरी कर ली।

खबरें और भी हैं...