पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी में पाई सफलता:डकैती की साजिश रचते तीन गिरफ्तार 15 गोली और बम बनाने का पाउडर जब्त

पूर्णिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित टीम ने छापेमारी में पाई सफलता

बायसी थाना पुलिस ने डकैती का षड्यंत्र रचते तीन अपराधी को 15 जिंदा कारतूस व बम बनाने वाला पाउडर, एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। उक्त जानकारी पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में पोखरिया निवासी मोण अरसद, बलिया बेलौन निवासी मोण सिद्दीक एवं गेहुंआ डगरुआ निवासी मो. गुड्डू आलम शामिल है।

सूचना मिली की कुछ अपराधी डकैती का षड्यंत्र रच रहे हैं। सूचना मिलते ही वे बायसी एसडीपीओ के नेतृत्व में थानाध्यक्ष सतीश कुमार हिमांशु के साथ छापेमारी दल का गठन किया। 3 अभियुक्तों के पास से एक काले रंग का बिना नंबर की बाइक, 15 गोली, बम बनाने में उपयोग किये जाने वाला पाउडर जिसका वजन दो किलो 200 ग्राम तथा सफ़ेद रंग का पाउडर जिसका कुल वजन 1 किलो 800 एवं तीन मोबाइल जब्त किया गया।

कटिहार के बलरामपुर में डकैती की रची थी साजिश
बायसी थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त मो.अरसद ने पुलिस को बताया कि गोली और पाउडर लेकर हमलोग डगरुआ थाना के गेहुंआ निवासी शेर खान के घर से लेकर आ रहे थे। इसे संजय सदा उर्फ विजय ऋषि पिता भट्टा सदा उर्फ टेबला, कानकी, पश्चिम बंगाल में देने जा रहे थे। दो-तीन दिन बाद हम लोगों का कटिहार जिला के बलरामपुर के एक गांव में डकैती की घटना को अंजाम देने की योजना थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser