पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लेशी सिंह का जनसंपर्क अभियान:मुझे हराने के लिए पूंजीपति दिल्ली पटना में बैठ रचते हैं साजिश - लेशी

पूर्णियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • धमदाहा के नीरपुर पंचायत के विभिन्न गांवों में चलाया जनसंपर्क अभियान

गरीबों की सेवा को अपना धर्म मानती हूं। अपना सम्पूर्ण जीवन को मैंने गरीबों की सेवा में समर्पित कर दिया है। उक्त बातें धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के नीरपुर पंचायत के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाते हुए विधायक लेशी सिंह ने कही।

श्रीमती सिंह ने कहा कि मैं गरीबों की सेवा को प्राथमिकता देती हूं। इसलिए पूंजीपति लोग मुझे हराने की दिल्ली-पटना में बैठकर साजिश रचते रहते हैं। इस बार भी विधानसभा चुनाव में लेशी सिंह कैसे हारे इस एजेंडे के तहत गरीबों का वोट बांटने के लिए वोटकटवा उम्मीदवार को जातिवार रुपया देकर खड़ा किया गया है। ताकि गरीबों की एकजुटता में बंटवारा हो और हमारा वोट बंट जाय और राजद के वैसे लोग जीत जाएं।

वैसे लोग इस क्षेत्र में जनप्रतिनिधि रहते हुए विकास की बात कभी नहीं की। उन्होंने कहा कि मुझे गरीबों पर विश्वास है कि इस साजिश का डटकर मुकाबला करते हुए बिना बांटे एकजुटता से मेरा साथ देगी। मैं आवाज बनकर हमेशा सरकार शासन तक उनकी समस्या के समाधान के लिए तत्पर रही हूं। गरीब भी मेरे लिए एकजुटता होकर संघर्ष में साथ देने को तैयार है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें