पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:देसी बंदूक के साथ दो गिरफ्तार, बाइक भी जब्त

चंपानगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छठ घाट पर तोड़-फोड़ पर शुरू हुआ विवाद

ओपी पुलिस ने क्षेत्र के चनका गांव से दो युवक को देसी बंदूक व बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार चनका गांव के वार्ड 4 में गांव के बगल में हीं ग्रामीणों ने ग्रामीण नहर में छठ घाट बनाकर उसे सजाकर छठ पूजा कर रहे थे। शुक्रवार की संध्या अर्घ्य के बाद उक्त छठ घाट पर चनका पंचायत के हीं श्रीनगर सहायक थाना क्षेत्र के खुट्टी धूनैली गांव के सुरेन यादव का पुत्र रूपेश यादव सजे छठ घाट पर तोड़-फोड़ करने लगा।

छठ घाट को उजाड़ने का कारण पूछने पर रूपेश ने ग्रामीणों को धमकाते हुए दस मिनट में दिखा देने की बात कहकर वहां से चल दिया। छठ घाट से सभी ग्रामीण जब घर पहुंचे हीं थे कि चंपानगर ओपी क्षेत्र के सोनापुर गांव के कैलाश यादव का पुत्र राहुल यादव तथा लीलानंद यादव का पुत्र नीतीश कुमार यामहा पर सवार होकर चनका गांव आया तथा गोपाल यादव के दरवाजे पर बाइक रोक दिया एवं बाइक के पीछे बैठे नीतीश ने बाइक से उतरकर हाथ में रखे बंदूक गोपाल यादव के ऊपर तान दी। इतने में गोपाल यादव के भाई, भतीजे एवं पुत्र ने नीतीश एवं राहुल को पकड़ लिया और शोर मचाने लगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें