पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विधानसभा चुनाव:अमौर से कांग्रेस प्रत्याशी मस्तान समेत दो ने किया नामांकन

बायसी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक हाजी अब्दुस सुबहान से मिलते जलील मस्तान।
  • नामांकन के तीसरे दिन बायसी और अमौर विधानसभा का खाता खुला, 7 को होगी वोटिंग

बिहार विधानसभा चुनाव नामांकन के तीसरे दिन बायसी और अमौर विधानसभा का खाता खुल गया। गुरुवार को अमौर विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस विधायक सह पूर्व मंत्री हाजी अब्दुल जलील मस्तान और निर्दलीय प्रत्याशी एम मजहरुल बारी ने डीसीएलआर अवधेश कुमार आनंद के समक्ष पर्चा दाखिल किया। बायसी विधानसभा क्षेत्र से सर्वेश कुमार ने अपना पर्चा निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ अमरेंद्र कुमार पंकज के समक्ष दाखिल किया। गुरुवार सुबह से अमौर विधायक के पर्चा दाखिल करने की सूचना मिलने के साथ ही अनुमंडल प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी थी। परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती थी। इस दौरान डीएसपी मनोज राम दिन भर अनुमंडल परिसर के विधि व्यवस्था का जायजा लेते दिखे।अनुमंडल कार्यालय में नामांकन के बाद अमौर विधायक मौके पर मौजूद राजद विधायक हाजी अब्दुस सुबहान, कांग्रेस सांसद प्रतिनिधि सकीलुर्रहमान, बैसा प्रमुख परवेज आलम, बाबर समेत अन्य कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की।

सदर विधानसभा का खाता खुला, एक निर्दलीय प्रत्याशी से भरा पर्चा, कई ने कटवाए एनआर

पूर्णिया| विधानसभा चुनाव नामांकन के तीसरे दिन सदर विधानसभा क्षेत्र से एक निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कुमार सिंह ने नामांकन पर्चा दाखिल किया, जबकि कसबा विधानसभा चुनाव के लिए एक भी प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल नहीं किया। गुरुवार को सदर विधायक सह भाजपा प्रत्याशी विजय खेमका सहित सात प्रत्याशियों ने एनआर कटवाया।
अनुमंडल नाजिर कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार नामांकन के तीसरे दिन सदर विधानसभा क्षेत्र के लिए भाजपा प्रत्याशी सह सदर विधायक विजय खेमका, श्याम मोहन झा, शेख अकबर अली ने एनआर कटवाया।वहीं कसबा विधानसभा क्षेत्र के लिए सर्वजन भारत पार्टी से बमबम साह, निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मो. शाहनवाज आलम, मनोज मेहता, एआईएमआईएम की तरफ से कंचन देवी ने एनआर कटवाया है। सदर विधान सभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी सह सदर एसडीओ ने बताया कि गुरुवार को सदर विधानसभा में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अशोक कुमार सिंह के द्वारा नामांकन पर्चा दाखिल किया गया है। तीन दिन में सदर विधानसभा के लिए 12 एनआर कटे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें