पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुगाड़ गाड़ी ने वेंटिलेटर पर पहुंचाया:पूर्णिया-धमदाहा SH पर तेज रफ्तार जुगाड़ गाड़ी ने 2 बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 की हालत नाजुक

पूर्णियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।
  • चंडी स्थान के पास हुआ हादसा
  • सिरसिया गांव जा रहे थे दोनों

पूर्णिया-धमदाहा SH पर एक तेज रफ्तार जुगाड़ गाड़ी ने 2 बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें 1 युवक गंभीर रूप से घायल है। पूर्णिया के अस्पताल में वह वेंलिटेर पर है। बिहार में प्रतिबंध के बावजूद सड़कों पर जुगाड़ गाड़ी धड़ल्ले से दौड़ रही हैं। इस कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं। इसी क्रम में शनिवार को भी पूर्णिया में हादसा हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों युवक नहर के आस-पास गिर गए। स्थानीय लोगों ने जब देखा तो दौड़कर आए और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। भीषण हादसा देख जुगाड़ गाड़ी छोड़ चालक वहां से फरार हो गया।
सिरसिया जा रहे थे आनंद और लालू
घायलों की पहचान बीकोठी प्रखंड के सिरसिया गांव निवासी आनंद कुमार सिंह और लालू कुमार सिंह के रूप में की गई है। दोनों बाइक पर सवार होकर अपने घर सिरसिया के लिए निकले थे। जैसे ही धमदाहा थाना क्षेत्र के चंडी स्थान के पास पहुंचे, एक तेज रफ्तार जुगाड़ गाड़ी ने सामने से टक्कर मार दी।
वेंटिलेटर पर आनंद
घटना की सूचना मिलते ही धमदाहा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया। इसमें आनंद की हालत गंभीर है। डॉक्टरों ने उसे पूर्णिया रेफर कर दिया। उसकी स्थिति नाजुक है। वह वेंटिलेटर पर है। घर में सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। धमदाहा थानाध्यक्ष राजकिशोर शर्मा ने बताया कि जुगाड़ गाड़ी को कब्जे में कर लिया गया है। घायलों का इलाज पूर्णिया में चल रहा है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें