पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैंक से रेकी:दो युवकों ने महिला से छीना 50 हजार रुपए , पीड़िता का आरोप-पैसे निकालते समय बैंक में थे दोनों

जानकीनगर/ कसबा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामपुर तिलक पंचायत के राजेंद्र महतो की पत्नी से झालीघाट सत्संग भवन के पास छिनतई
  • चोपड़ा बाजार स्थित एसबीआई से निकाली थी पैसा, सीसीटीवी फुटेज से होगा खुलासा

बैंक से पैसे निकालते समय सावधान रहने की जरूरत है। हो सकता है आप पर किसी की निगाह हो। जानकीनगर में एक महिला के पैसे निकालते समय बैंक में मौजूद दो युवकों ने उसकी रेकी की फिर रास्ते में 50 हजार रुपए छीन लिया। यदि बैंक का सीसीटीवी फुटेज देखा जाय तो इस मामले का खुलासा हो सकता है। उधर, कसबा में सोमवार देर शाम बाइक सवार दो अपराधियों ने एनएच- 57 के माफा पेट्रोल पंप के पास चोला मंगलम फाइनेंस कंपनी के कर्मी को हथियार का भय दिखाकर 2.32 लाख रुपए नगदी समेत एक मोबाइल व टैब लूट लिया। घटना की जानकारी देते हुए मंगलम फाइनेंस कंपनी के कर्मी संजीव यादव ने बताया कि सोमवार को कंपनी का 2 लाख 32 हजार रुपए बैंक में जमा करने आए थे किसी कारणवश जमा नहीं हो पाया। उसी रुपए को लेकर अपने घर हरखैली जाने के दौरान यह घटना हुई। इधर, जानकीनगर थाना क्षेत्र के रामपुर तिलक पंचायत के रहने वाले राजेंद्र महतो की पत्नी उर्मिला देवी से मंगलवार दोपहर बाइक सवार दो युवकों ने झालीघाट सत्संग भवन के पास 50 हजार रुपए छीन लिया। मामले की जानकारी देने थाना पहुंची पीड़िता ने बताया कि वह बहन के साथ बेटी की शादी के लिए बैंक से पैसे की निकासी की थी। जानकीनगर के चोपड़ा बाजार स्थित एसबीआई से 50 हजार रुपए निकाल कर उसे झोला में रखी और अपने गांव रामपुर तिलक के लिए निकल पड़ी। रास्ते में मधुबन पंचायत के झालीघाट गांव स्थित सत्संग भवन से उत्तर कच्ची सड़क पर बाइक सवार दो युवकों ने जबरदस्ती मेरे हाथ से पैसे वाला झोला छीन लिया और चोपड़ा बाजार की ओर भाग गया। झोला में 50 हजार रुपए के अलावा आधार,पैन कार्ड और बैंक का पासबुक भी था।

बैंक में मौजूद दोनों लड़के बाइक से मेरे पीछे आए और मेरा झोला छीनकर भाग निकले : पीड़िता उर्मिला देवी
पीड़ित महिला उर्मिला देवी ने बताया कि जब मैं बैंक में रुपए की निकासी कर रही थी तो उस समय दो युवक वहां पहले से मौजूद था। पैसे गिनने के समय भी वह दोनों बैंक में ही था। उसके बाद लड़का कब बैंक से निकल गया मुझे पता नहीं चला। इसके बाद जब मैं पैसे निकालकर अपने गांव जाने लगी तो रास्ते में यह घटना हुई। वही दोनों लड़का मोटरसाइकिल से आया और मेरा झोला छीनकर फरार हो गया। महिला ने बताया कि यदि बैंक के सीसीटीवी फुटेज को देखा जाएगा तो उसकी पहचान हो जाएगी। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि 50 हजार रुपए छिनतई की जानकारी मिली है। पीड़िता की ओर से आवेदन दिया गया है। इस मामले में बैंक जाकर इसकी जांच की जाएगी।

निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने लूटे 2.32 लाख रुपये

कसबा | हथियार से लैस बाइक सवार दो अपराधियों ने सोमवार की देर शाम कसबा थाना क्षेत्र के एनएच-57 के माफा पेट्रोल पंप के समीप चोला मंगलम फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 2.32 लाख रुपए लूट लिए। अपराधी फाइनेंस कंपनी कर्मी का मोबाइल और टैब भी अपने साथ लेकर चलते बने। लूट की घटना को लेकर पीड़ित फाइनेंस कंपनी के कर्मी ने कसबा थाना में आवेदन दिया है। वहीं, घटना की जानकारी देते हुए मंगलम फाइनेंस कंपनी के कर्मी संजीव यादव ने बताया कि सोमवार को कंपनी के 2 लाख 32 हजार रुपए लेकर बैंक में जमा करने आए थे। किंतु किसी कारण वश रुपए बैंक में जमा नहीं हो पाया। सोमवार की देर शाम अपनी बाइक से जब अपने घर हरखैली जा रहे थे, इसी क्रम में एनएच-57 के माफ़ा पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर रुपए से भरा बैग सहित मोबाइल और एक टैब लूट लिए। जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी कसबा थाना को दी।
घटना कि सूचना मिलते ही कसबा थानाध्यक्ष चंदन कुमार ठाकुर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। बताते चलें कि 4 दिन पूर्व एनएच-57 के ही काली ढाबा के समीप बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने कसबा के गल्ला व्यापारी चंद्रहास कुमार से लूट की नियत से हमला कर दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें